Uncategorizedछत्तीसगढ़

जोगी कांग्रेस का आंतरिक कलह मरवाही चुनाव के दौरान ही खुलकर सामने आ गया था…

Advertisement

रायपुर । जोगी कांग्रेस का आंतरिक कलह मरवाही चुनाव के दौरान ही खुलकर सामने आ गया था…

लेकिन अब ये कलह आपसी तू-तू-मैं-मै पर उतर आयी है। अमित जोगी के देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा को लेकर दिये बयान के तुरंत बाद बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा बेहद तल्ख तेवर के साथ मीडिया के सामने आये।

उन्होंने अमित जोगी को भष्मासुर राक्षस और दलाल कहते हुए पार्टी का विनाश कर देने वाले नेता तक करार दे दिया। प्रमोद शर्मा ने कहा कि अमित जोगी वाथरूम में बैठकर मनगढंत फैसले लेते हैं, जिसे कोई नहीं मानता है। वो अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

प्रमोद शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि अगर पार्टी की कमान उन्हें दी गयी तो सबसे पहले अमित जोगी और धर्मजीत सिंह को पार्टी से बाहर निकाल देंगे। उन्होंने JCCJ के अस्तित्व को ही चैलेंज कर दिया और कहा कि ये पार्टी अब बची ही नहीं है,सिर्फ कागजों में चल रही है।

अमित जोगी पर पैसे लेकर बीजेपी को समर्थन देने का गंभीर आरोप लगाते हुए प्रमोद शर्मा ने कहा कि अमित जोगी आफर की तलाश में बैठे है कि उन्हें कांग्रेस और बीजेपी कोई भी बुला ले, जो भी उन्हें बुलायेगा और वो पार्टी का बिलय कर देंगे। विधायक प्रमोद शर्मा ने धर्मजीत सिंह को भी आड़े हाथों लिया। प्रमोद शर्मा ने कहा कि धर्मजीत सिंह खुद बोल रहे हैं कि चुनाव के छह महीने पहले वो बीजेपी में चले जायेंगे और बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

प्रमोद शर्मा ने यहां तक कह दिया कि अमित जोगी की और कोई पहचान नहीं है, सिवा कि वो अजीत जोगी के बेटे हैं

Related Articles

Back to top button