अपराधछत्तीसगढ़

बलौदा क्षेत्र से दिनदहाड़े 6 साल के बच्चे का अपहरण, क्षेत्र में सनसनी

Advertisement

जांजगीर में बुधवार सुबह 6 साल के बच्चे को बाइक सवार नकाबपोश बदमाश अगवा कर ले गया। बच्चा पड़ोसी के बेटे के साथ घर के बाहर ही खेल रहा था। जबकि उसकी मां बाहर चबूतरे पर बैठी थी। वह कुछ देर के लिए अंदर गई, इसी दौरान कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए पापा बुला रहे हैं का झांसा देकर साथ ले गया। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ठड़गाबहरा निवासी राजेंद्र कुमार कुर्रे का मेनरोड पर ही घर और उसी में दुकान है। राजेंद्र की तीन लड़कियां और एक 6 साल का बेटा अनुज है। अनुज बुधवार सुबह करीब 9.30 बजे पड़ोस दोस्त अभिषेक के साथ घर के बाहर चबूतरे पर खेल रहा था। वहां दुकान के बाहर ही चबूतरे पर अनुज की मां भी बैठी थी। इसी बीच वह किसी काम के लिए दुकान के अंदर चली गईं।

बाइक पर पीछे बिठाकर ले गया नकाबपोश बदमाश
बताया जा रहा है कि तभी एक नकाबपोश युवक बाइक से पहुंचा। उसने अनुज को अपने पास बुलाया और कहा कि पापा कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए बुला रहे हैं। उसकी बातों में आकर अनुज पीछे बाइक पर बैठ गया। जब मां बाहर आई और अनुज को गायब देखा। उन्होंने अभिषेक से पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। परिजनों ने आसपास काफी तलाश किया, लेकिन अनुज का कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन नहीं लगा सुराग
परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर एसपी पारूल माथुर, एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह, एसडीओपी दिनेश्वरी नंद, बलौदा टीआई विनोद मंडावी, अकलतरा टीआई जितेंद्र बंजारे पहुंच गए। बच्चे के संबंध में जानकारी लेकर तलाश शुरू की गई, लेकिन बच्चे का अभ तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस मामले को दबाए हुए थी। हालांकि आस-पड़ोस में बच्चे के अगवा होने से हड़कंप की स्थिति है।

किसी से दुश्मनी नहीं, फिरौती से भी पिता का इनकार
बच्चे के पिता राजेंद्र ने बताया कि उसका किसी से विवाद या दुश्मनी नहीं है। राजेंद्र ने फिरौती से भी इनकार किया है। उसने बताया कि किसी ने भी इस संबंध में संपर्क नहीं किया। थाना प्रभारी विनोद मंडावी ने अपहरण व फिरौती की संभावना से इंकार नहीं किया है। पुलिस ने इसको लेकर आसपास के जिलों को भी अलर्ट कर दिया है। वहीं नाकाबंदी कर बाइक सवार बदमाश की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button