बिलासपुर

शराब के लिए पैसा नही देना छात्र को पड़ा महंगा ,ऑटो चालकों ने छात्र की कर दी पिटाई

Advertisement

बिलासपुर मे अपराध पर लगाम लाना प्रशासन के बस में नहीं रहा यही कारण है कि बिलासपुर में लगातार अपराधिक घटनाएं घट रही है अब एक नई घटना में ऑटो वालों ने शराब के लिए पैसे नही देने पर एक छात्र की लात-घूंसों और डंडों से पिटाई कर दी। आसपास के लोगों किसी तरह बीच-बचाव कर छात्र को छुड़ाया। इससे पहले भी शहर में ऑटो चालकों की गुंडागर्दी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। यहां तक कि ऑटो चालकों ने अफसरों तक से मारपीट की है। अब नया मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, इमली पारा के शर्मा इलेक्ट्रिकल में रहकर आयुष शर्मा पढ़ाई करता है। वह रविवार रात करीब 10.45 बजे अपने भाई रोहित शर्मा और विनय शर्मा के साथ बैडमिंटन खेल रहा था। आरोप है कि तभी बाड़ी की ओर से संतू तिवारी व उसके साथी आए और शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगे। आयुष ने पैसे देने से मना किया तो आरोपियों ने गाली-गलौच देना शुरू कर दिया।

रोज बाड़ी में ऑटो खड़ा कर शराब पीते हैं आरोपी
छात्र का आरोप है कि संतू तिवारी ने ऑटो में डंडा रखा हुआ था। उसे निकालकर प्रदीप कश्यप, निखिल कश्यप व लल्ला कौशिक ने चिल्लाते हुए जान से मारने की धमकी दी। हाथ-घूंसे व डंडे से मारना शुरू कर दिया। इस दौरान भाइयों व आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। चेहरे, पैर व हाथ में आयुष को चोटें आई हैं। आरोप है कि संतू तिवारी अपने साथियों के साथ रोज बाड़ी में ऑटो खड़ा कर शराब पीता हैं।

Related Articles

Back to top button