अपराध

किशोरी को भगा ले जाने वाले युवक की परिजनों की पिटाई से मौत ,हत्या का जुर्म दर्ज

Advertisement

रतनपुर क्षेत्र के बोधीबंद निवासी युवक की 30 सितम्बर को गांव के ही कुछ लोगों ने बेदम पिटाई कर दी थी। घटना में घायल युवक का बिलासपुर के निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। शुक्रवार की रात 12 बजे युवक की मौत हो गई। सूचना पर रतनपुर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार मृतक रामनारायण पिता सीताराम ध्रुव (25) का गांव की ही किशोरी से प्रेम प्रसंग था। 20-21 सितम्बर की रात घर से भाग गए थे। परिजनों के तलाश शुरू की तो पता चला कि किशोरी को भगाकर युवक रामनारायण बिजराकापा लेकर चला गया है। परिजन वहां पहुंचे और किशोरी को अपने साथ लेकर चले आए। सप्ताह भर बाद रामनारायण भी घर लौट आया। 30 सितम्बर रामनारायण गुटखा खाने चौक तक निकला था। इसी दौरान संदीप नेताम पिता गेंदराम (22), पिंटू नेताम पिता गेंदराम (18) व मुकेश नेताम पिता गेंदराम ने मौका पाकर रामनारायण की पिटाई कर दी। मारपीट में घायल रामनारायण को सिर में गंभीर चोट आई थी।
1 अक्टूबर को हालत बिगड़ने पर परिजनों ने घायल को उपचार के लिए बिलासुपर स्थित तारबहार क्षेत्र के निजी चिकित्सालय में दाखिल कराया गया था। रामनारायण की हालत लगातार बिगड़ती गई और शुक्रवार की रात सवा बारह बजे उपचार के दौरान मौत हो गई। तारबाहर पुलिस ने मामले में रतनपुर थाने को घटना की सूचना दी। मारपीट में रामनारायण की मौत के मामले में रतनपुर पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button