Uncategorized

यात्रियों को कंफर्म बर्थ दिलाने की सुुविधा उपलब्ध कराने रेलवे ने कोरबा से चलने वाली दो ट्रेन समेत 40 जोड़ी स्पेशल गाड़ियों में अतिरिक्त कोच लगाया गया है।

Advertisement

कोरबा 17 नवम्बर। यात्रियों को कंफर्म बर्थ दिलाने की सुुविधा उपलब्ध कराने रेलवे ने कोरबा से चलने वाली दो ट्रेन समेत 40 जोड़ी स्पेशल गाड़ियों में अतिरिक्त कोच लगाया गया है।

कोरबा.अमृतसर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस व यशवंतपुर एक्सप्रेस में अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया है।
दीपावली व छठ पूजा में आवाजाही की वजह से यात्रियों की भीड़ ट्रेनों में बढ़ गई है। सीमित गाड़ियां चलने की वजह से कंफर्म बर्थ नहीं मिल रही है। ट्रेनों में प्रतिक्षा सूची लंबी होने की वजह से रेलवे ने अतिरिक्त कोच की सुविधा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर ने इन स्पेशल ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगा दिया है, ताकि प्रतीक्षा सूची में शामिल यात्रियों को कंफर्म बर्थ मिल सके। कोरबा से चलने वाली दो ट्रेन में अतिरिक्त लगाए गए हैं। इनमें कोरबा.अमृतसर.बिलासपुर स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा कोरबा से 17 नवंबर से यात्रियों को मिलने लगेगी। यह सुविधा कोरबा से छूटने वाली छत्तीसगढ़ में 18ए 20 व 24 नवम्बर को व अमृतसर से से छूटने वाली छत्तीसगढ़ में 20, 22, 26 व 27 नवम्बर तक रहेगी। इसी तरह कोरबा. यशवंतपुर. कोरबा स्पेशल में एक अतिरिक्त स्लीपर की सुविधा 15 से शुरु हो चुकी है और 21 नवंबर को भी कोरबा से अतिरिक्त कोच के साथ ट्रेन रवाना होगी। उधर वापसी में यशवंतपुर से 20 व 27 नवम्बर को सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा दुर्ग.छपरा.दुर्ग स्पेशल में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 18 से 30 नवम्बर तक तथा छपरा से 20 नवंबर से दो दिसम्बर 2020 तक प्रदान की जा रही है। दुर्ग. भोपाल.दुर्ग स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 17 से 22 नवम्बर तक तथा भोपाल से 18 से 23 नवम्बर तक रहेगी

Related Articles

Back to top button