छत्तीसगढ़बिलासपुर

नवनियुक्त 11 एल्डरमैन ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ कांग्रेस की गुटबाजी का ये रहा नजारा महापौर सभापति और अटल भी समारोह में रहे नदारत

Advertisement

15-अक्टूबर,2020

बिलासपुर-{सवितर्क न्यूज़} विवादों के बीच बिलासपुर के नवनियुक्त एल्डरमैन ने गुरुवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। हालांकि यह आयोजन एक दिन बाद होना था लेकिन विधायक शैलेश पांडे के गरीबी एल्डरमैन के कहने पर इसे 1 दिन पहले ही निपटा दिया गया । जल संसाधन विभाग के प्रार्थना सभा कक्ष में शपथ ग्रहण की प्रक्रिया पूरी हुई ।एल्डरमैन घोषित होने के 1 महीने के भीतर शपथ की प्रक्रिया पूरी होनी थी जिसमें लगातार समय बीतता जा रहा था इसे देखते हुए आनन-फानन में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस बार बिलासपुर में विधायक शैलेश पांडे के समर्थकों को अधिक महत्व दिया जाने से दूसरा खेमा नाराज था और लगातार एल्डरमैन बदलाव के लिए जोर आजमाइश की जा रही थी लेकिन यह कोशिश प्रभावी नहीं हुई । बताया जा रहा है कि विधायक के करीबी शैलेंद्र जयसवाल दीपांशु श्रीवास्तव अजरा खान सुरेश सोनकर सुबोध केसरी सुभाष ठाकुर और श्याम लाल चंदानी शुक्रवार को मरवाही में कांग्रेस के नामांकन रैली में भी शामिल होना चाहते थे इसीलिए उनके डिमांड पर 1 दिन पहले सादे समारोह में यह प्रक्रिया पूरी की गई।

बिलासपुर कलेक्टर डॉक्टर सारांश मित्तर ने नवनियुक्त 11 एल्डरमैन को शपथ दिलाई । हालांकि इस दौरान भी कांग्रेस की गुटबाजी स्पष्ट तौर पर नजर आई। समारोह में आमंत्रण के बावजूद न तो महापौर पहुंचे और ना ही निगम के सभापति । यहां तक कि बिलासपुर कांग्रेस के सबसे बड़े चेहरे अटल श्रीवास्तव भी समारोह से दूर ही रहे । यहां केवल विधायक शैलेश पांडे और विजय केसरवानी ही नजर आए। नए एल्डरमैन ने कहा कि अभी से उन्हें बिलासपुर की समस्याओं की शिकायतें मिल रही है। वे मुख्यमंत्री और महापौर के साथ मिलकर इन समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Back to top button