अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग किशोरी से तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा करता था दुष्कर्म

Advertisement

परिजनों की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

14-सितंबर,2020

बिलासपुर-(सवितर्क न्यूज़) जिले में झाड़-फूंक का झांसा देकर तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी लगातार किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था। किसी को बताने पर अनिष्ट होने की धमकी देकर डराता।
रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने परिजनों को सारी बात बता दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, मुंगेली निवासी एक परिवार की 15 साल की बेटी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। उसका उपचार डॉक्टर से कराने की जगह परिजन बलौदा के तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के चक्कर में पड़ गए। कुछ दिनों के इलाज के बाद तांत्रिक ने परिजनों को लूतरा-शरीफ लेकर आने के लिए कहा।
तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार लूतरा पहुंच गया। वहां तांत्रिक ने उन्हें एक किराये का मकान दिला दिया।
इसके बाद झाड़-फूंक के बहाने मकान के एक बंद कमरे में किशोरी से रोज दुष्कर्म करने लगा। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को बता दिया।
परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान उनके बेटे की भी तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका भी तांत्रिक से इलाज कराने लगे
बेटे की झाड़-फूंक तो तांत्रिक 10 मिनट में कर देता, लेकिन बेटी के साथ बंद कमरे में घंटों बिताता। सीपत पुलिस आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button