छत्तीसगढ़

जलविहार बुका में पत्रकार कल्याण संघ का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

Advertisement

कोरबा (कटघोरा) 23 जनवरी। शनिवार 23 जनवरी 2021 को छ. ग. श्रमजीवी पत्रकार कल्याण संघ संयुक्त ब्लॉक इकाई कटघोरा, पोड़ी उपरोड़ा के द्वारा शपथ ग्रहण व नववर्ष मिलन समारोह कार्यक्रम में

प्रदेश अध्यक्ष बी डी निजामी प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश ठाकुर प्रदेश सलाहकार महेश तिवारी संस्थापक सदस्य संजीव तिवारी प्रदेश कार्यकारी सदस्य राधेश्याम कोरी बिलासपुर संभाग से हरीश चौबे उमाशंकर साहू विनोद श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की छाया चित्र में माल्यार्पण कर शुरुआत की गई अतिथियों का श्रीफल व साल भेंट कर स्वागत किया गया। अपने उद्बोधन में प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष श्री निजामी ने कहा कि कल्याण संघ का उद्देश्य पत्रकारों की कल्याण के साथ-साथ आम जनों की कल्याण से भी सरोकार रखता है।

कटघोरा- पोड़ी उपरोड़ा के नव युवक पत्रकार साथी निश्चित ही सकारात्मक सोच के हैं और जलविहार बुका डेम में यह कार्यक्रम कर उन्होंने साबित कर दिया है।

प्रदेश सलाहकार महेश तिवारी ने कहा कि पत्रकार हमेशा कुछ न कुछ देने के लिए रहते हैं।निश्चित ही कटघोरा पोड़ी उपरोड़ा के नव युवक पत्रकार साथी समाज को अपनी लेखनी के दम पर अच्छा संदेश देकर क्षेत्र की जनता तक प्रशासन की हर योजनाओं को बता कर लाभान्वित करेंगे

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राधेश्याम कोरी ने कहा की पत्रकार पत्रकारिता के साथ-साथ आम लोगों जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी गण से मधुर संबंध बनाकर खबर को प्रेषित करें ताकि खबर की प्रभावशील सदैव बना रहे।

कार्यक्रम के अंत में संयुक्त ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष महेश कुर्रे द्वारा अतिथियों का आभार प्रदर्शन कर अपने साथियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम इन सभी के सहयोग से संपन्न हो पाया।

इस अवसर पर प्रदेश भर से कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे पदाधिकारी, संस्था के सदस्यों और पोंड़ी उपरोड़ा, कटघोरा सहित जिले के पदाधिकारियों और सदस्यों ने जल विहार का भी आनन्द उठाया।

कार्यक्रम में मस्तूरी कोटा बिलासपुर रतनपुर से पत्रकार साथी पहुंचे थे जिसमें फिरोज खान विजय सुमन रामनारायण यादव विनोद बघेल विवेक देशमुख विमल कांत रघु यादव हरिओम आदि शामिल हुए

Related Articles

Back to top button