बस्तरमुख पृष्ठ

बस्तर के सर्किट हाउस में एनआरआई की संदिग्ध मौत, कमरे में मिली दवाइयां…!

Advertisement

बस्तर के सर्किट हाउस में एनआरआई की संदिग्ध मौत, कमरे में मिली दवाइयां…!
जगदलपुर: शहर के सर्किट हाउस में ठहरे एक एनआरआई की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. एसएफएल की टीम भी जांच कर रही है.

महुआ प्रोसेसिंग यूनिट लगाने जगदलपुर पहुंचा था NRI

सोमवार को लंदन निवासी अनिल पटेल (70) महुआ प्रोसेसिंग यूनिट स्थापना के सिलसिले में जगदलपुर पहुंचे. यहां उनके लिए सर्किट हाउस के रूम नम्बर 1 में ठहरने की व्यवस्था की गई. बीती रात अनिल पटेल खाना खाने के बाद अपने रूम में सोने के लिए चले गए. इसके बाद सुबह सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने उनके रूम का दरवाजा खटखटाया. लेकिन बहुत देर तक उनका रूम का दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी मैनेजर को दी, अधिकारियों को भी जानकारी दी गई.

नींद में ही मौत होने की आशंका:

 जानकारी मिलने के बाद अधिकारी सर्किट हाउस पहुंच गए. अधिकारियों ने भी रूम का दरवाजा खटखटाया. जब रूम का दरवाजा नहीं खुला तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रूम का दरवाजा तोड़ा. दरवाजा टूटते ही पुलिस ने देखा कि अनिल पटेल बिस्तर पर ही लेटी हालत में है. जांच करने के बाद उनकी सांसे नहीं चल रही थी.

हार्ट अटैक से मौत की आशंका: सीएसपी विकास कुमार ने प्रथम दृष्टया अनिल पटेल की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया है. फिलहाल आवश्यक कार्रवाई करते हुए पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने रूम से दवाइयां बरामद की जो हार्ट से जुड़ी हुई थी.

Related Articles

Back to top button