छत्तीसगढ़मुख पृष्ठ

Bastar Lok Sabha seat: पीएम के बयान पर बुरे फंसे बड़बोले कवासी लखमा! FIR दर्ज..!

Advertisement
  • रायपुर। कांग्रेस से लोकसभा उम्मीदवार कवासी लखमा अपने बयानों की वजह से विवादों में घिर गए है। आयोग के निर्देश पर उनके खिलाफ बीजापुर में FIR दर्ज की गई है। लखमा ने चुनाव प्रचार के दौरान पुलिस के जवानों को तीर धनुष से मार भगाने और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषण दिया था। जिसकी शिकायत बीजेपी ने दर्ज कराई थी। अब लखमा के खिलाफ बीजापुर में आईपीसी की धारा धारा 503 ,505 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 123 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
  • बस्तर से कांग्रेस उम्मीदवार कवासी लखमा के दो वीडियो वायरल हो रहे है। जिसमे वह एक वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे है। वीडियो में लखमा कहते सुनाई दे रहे है कि कवासी लखमा जीतोड़, नरेंद्र मोदी ढोलतोड़। यानी कवासी लखमा जीतेगा और नरेंद्र मोदी मरेगा, खेल खत्म, राम राम।
  • वहीं दूसरे वीडियो में वह पुलिस के जवानों को तीर धनुष से मार भगाओ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों वीडियो बस्तर के चुनाव प्रचार के दौरान के है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेताओं ने आयोग में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि इससे पहले भी जगदलपुर में उनके खिलाफ एक FIR दर्ज की गई थी।

Related Articles

Back to top button