मुख पृष्ठराजनीतिराष्ट्रीय

बदजुबानी पड़ी भारी! कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को EC का नोटिस..!

Advertisement

बदजुबानी पड़ी भारी! कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को EC का नोटिस..!
कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत और बीजेपी के दिलीप घोष को EC का नोटिस चला गया है। एक तरफ अगर सुप्रिया के खिलाफ बीजेपी चुनाव आयोग के पास गई थी, तो वहीं दिलीप के बयान पर टीएमसी ने आपत्ति दर्ज करवाई थी। अब दोनों ही नेताओं को बदजुबानी की कीमत चुकानी पड़ी है, चुनाव आयोग ने नोटिस देकर सफाई मांगी है। इस समय दोनों ही बयान चर्चा का विषय बने हुए हैं और उनकी वजह से विवाद भी चल रहा है।
अगर सुप्रिया श्रीनेत के बयान की बात करें तो उन्होंने कुछ दिन पहले ही बीजेपी की मंडी उम्मीदवार और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। ये अलग बात है कि श्रीनेत ने दावा किया कि उनका अकाउंट हैक किया गया था और वो बयान उनकी तरफ से नहीं आया। वहीं बीजेपी के दिलीप घोष की बात करें तो उनकी तरफ से ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।
उन्होंने एक बयान में कहा कि ममता गोवा जाकर कहती हैं कि वे वहां की लड़की है, त्रिपुरा जाकर कहती हैं कि वहां की लड़की हैं, वो पहले ये फैसला ले लें कि उनके पिता कौन है। अब इसी बयान के बाद सबसे पहले बीजेपी ने ही दिलीप घोष को कारण बताओ नोटिस भेज दिया था। यहां तक कहा गया था कि ऐसे बयान बीजेपी की परंपरा के विपरीत जाते हैं।
दूसरी तरफ सुप्रिया श्रीनेत के बयान की बात करें तो उन्होंने सोशल मीडिया पर लिख दिया था- ‘मंडी’ में भाव क्या चल रहा है। उनके उसी बयान पर बवाल मच गया और देखते ही देखते बात महिला आयोग और चुनाव आयोग तक पहुंच गई। अभी के लिए उस मामले में कांग्रेस संभलकर आगे बढ़ रही है, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कंगना को हिमाचल की बेटी बता दिया है, विक्रमादित्य सिंह ने भी उनका समर्थन किया है।

Related Articles

Back to top button