दुर्घटनामुख पृष्ठ

पेंड्रा में तेज रफ्तार बस पेड़ से टकराई, कई यात्री घायल..!

Advertisement

पेंड्रा में तेज रफ्तार बस पेड़ से टकराई, कई यात्री घायल….!
गौरेला पेंड्रा मरवाही: पेंड्रा रोड मार्ग पर बुधवार को सड़क हादसा हो गया. पेंड्रारोड से चलकर मनेन्द्रगढ़ जाने वाली बस मुख्य मार्ग पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें कई यात्रियों को मामूली चोटें आई है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. दुर्घटना की वजह बस का स्टेयरिंग फेल होना बताया जा रहा है.
पेड़ से टकराई यात्री बस: दुर्घटना में बस का एक हिस्सा बुरी तरह दब गया. वहीं, सड़क किनारे लगे पेड़ भी झुक गए. अचानक हुई दुर्घटना से यात्री भी डर गए. हादसे के दौरान बस में सवार कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आई है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. बता दें कि जहां हादसा हुआ वो रोड काफी भीड़-भाड़ वाला है. गनीमत रही कि इतनी व्यस्त रोड पर बस सड़क के दूसरी ओर पेड़ों से टकराई. यदि सामने से आ रहे किसी अन्य वाहन के साथ बस टकराई होती तो कई लोगों को अपनी चपेट में ले सकती थी.

मंगलवार को भी हुआ था बड़ा हादसा

बता दें कि एक दिन पहले मंगलवार को गौरेला के बांधामुड़ा इलाके में देर रात 3 बजे के आसपास एक बस प्रयागराज से बिलासपुर जा रही थी. मध्यप्रदेश क्रॉस करने के बाद जैसे ही बस छत्तीसगढ़ के गौरेला पेण्ड्रा मरवाही पहुंची, बस के टायर में आग लग गई. जब तक बस के चालक को बस के टायर में आग लगने का अहसास हुआ आग काफी फैल चुकी थी. हालांकि अपनी सूझबूझ से ड्राइवर ने बस को बांधामुड़ा गांव में रोका. बस में सवार सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

Related Articles

Back to top button