मुख पृष्ठराजनीतिराष्ट्रीय

हमें अन्याय के खिलाफ एकजुट होकर…’ धौलपुर में न्याय यात्रा पहुंचने पर बोले राहुल गांधी..!

Advertisement

धौलपुर में बोले राहुल गांधी, देश में आर्थिक, सामाजिक, किसान व महिलाओं के साथ हो रहा अन्याय..!
धौलपुर. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार शाम को धौलपुर जिले के बोथपुरा गांव पहुंची. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं. वहीं, यात्रा का राज्य के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा ने स्वागत किया. इसके बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में आर्थिक, सामाजिक, किसान व महिलाओं के साथ अन्याय हो रहा है.
केंद्र पर राहुल का प्रहार

राहुल गांधी ने कहा असम से शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजस्थान के धौलपुर जिले में पहुंची है. इस यात्रा के तहत न्याय शब्द जोड़ा गया है. राजस्थान के बाद मध्यप्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र में यात्रा पहुंचेगी. उन्होंने कहा कि देश में अलग-अलग तरीके के अन्याय हो रहे हैं. सामाजिक, आर्थिक और किसानों के साथ अन्याय किया जा रहा है. इसके अलावा महिलाओं के साथ भी अन्याय हो रहा है. आगे उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि देश में सिर्फ कुछ लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है. किसान, मजदूर और युवाओं की अनदेखी की जा रही है. अपने संबोधन के आखिर में उन्होंने जनता का धन्यवाद किया. वहीं, प्रियंका गांधी, पूर्व सीएम अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी सभा को संबोधित किया.

सभा में दो मिनट बोले राहुल :राहुल गांधी ने सिर्फ दो मिनट अपनी बातें रखी. उसके बाद उन्होंने जनता को धन्यवाद ज्ञापित किया और फिर वहां से निकल गए. वहीं, कार्यक्रम हुई देरी के कारण ज्यादातर कार्यकर्ता सभा स्थल से लौट गए थे. ऐसे में सभा की अधिकांश कुर्सियां खाली रहीं. दरअसल, राहुल गांधी को 3:30 बजे सभा स्थल पर पहुंचना था, लेकिन लेकिन वो शाम 6 बजे धौलपुर पहुंचे. ऐसे में सभा में शामिल होने के लिए आए अधिकांश पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक अपने घरों को लौट गए.
2 मार्च से फिर शुरू होगी यात्रा

राहुल गांधी ने सिर्फ दो मिनट अपनी बातें रखी. उसके बाद उन्होंने जनता को धन्यवाद ज्ञापित किया और फिर वहां से निकल गए. वहीं, कार्यक्रम हुई देरी के कारण ज्यादातर कार्यकर्ता सभा स्थल से लौट गए थे. ऐसे में सभा की अधिकांश कुर्सियां खाली रहीं. दरअसल, राहुल गांधी को 3:30 बजे सभा स्थल पर पहुंचना था, लेकिन लेकिन वो शाम 6 बजे धौलपुर पहुंचे. ऐसे में सभा में शामिल होने के लिए आए अधिकांश पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक अपने घरों को लौट गए.
2 मार्च से फिर शुरू होगी यात्रा

धौलपुर के बोथपुरा गांव पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को फिलहाल विराम दिया गया है. वहीं, धौलपुर से राहुल और प्रियंका गांधी वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गए. साथ ही बताया गया कि 2 मार्च को धौलपुर से ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत होगी. शहर के राजाखेड़ा बाइपास से सागरपाड़ा चेक पोस्ट तक गरीब ढाई किलोमीटर तक पैदल यात्रा निकाली जाएगी और यहां से यात्रा मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में प्रवेश कर जाएगी.

Related Articles

Back to top button