अपराधछत्तीसगढ़रायपुर

आरंग मॉब लिंचिंग मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 4 आरोपियों को लिया जा चुका है हिरासत में

Advertisement

रायपुर। Arang mob lynching case: आरंग मॉब लिंचिंग केस में एसआईटी ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक 4 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। पकड़े गए लोगों पर यूपी के सहारनपुर निवासी तीन लोगों की मॉब लिंचिंग की घटना में शामिल होने के आरोप हैं।

Arang mob lynching case: आरंग थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम से मिली जानकारी के अनुसार जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किए हैं, वे दोनों महासमुंद निवासी नवीन सिंह ठाकुर और मयंक शर्मा हैं। नवीन ठाकुर ड्राइवर का काम करता है, जबकि मयंक माल ट्रांसपोर्टर है। इससे पहले पुलिस ने 22 जून और 23 जून को हर्ष मिश्रा और राजा अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया था।

 

Arang mob lynching case: क्या है मामला

7 जून को रायपुर-महासमुंद सीमा पर यूपी के सहारनपुर निवासी सद्दाम कुरैशी (23), उसके चचेरे भाई गुड्डू खान (35) और चांद मिया खान (23) छत्तीसगढ़ के महासमुंद से रायपुर में मवेशी लेकर जा रहे थे। इसी दौरान आरंग में महानदी नदी के पुल पर रोक लिया गया और उन पर भीड़ ने हमला किया। जिसके बाद पुलिस को तीनों पुल के नीचे पड़े मिले थे. दो की उसी दिन मौत हो गई, जबकि जीवित बचे एकमात्र चश्मदीद सद्दाम ने 18 जून को दम तोड़ दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button