अपराधराष्ट्रीय

अपहृत शिवम सकुशल  आंध्रा पुलिस ने परिजनों को सौंपा

Advertisement

अपहृत शिवम सकुशल आंध्रा पुलिस ने परिजनों को सौंपा

(सवितर्क न्यूज, मनोज शुक्ला )

आंध्र प्रदेश के तिरुपति से अपहरण हुए शिवम को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

पुलिस ने मासूम शिवम को उसके परिजनों को सौंप दिया है. पिछले 15 दिनों से मासूम अज्ञात अपरहणकर्ता के चुंगुल में फंसा था. आखिरकार आंध्रप्रदेश पुलिस और छत्तीसगढ़ के गरियाबंद पुलिस की मेहनत रंग लाई और आंध्रप्रदेश पुलिस ने शिवम को विजयवाड़ा से बरामद कर लिया. आंध्रा पुलिस ने शिवम को उसके माता-पिता को सौंपा दिया है.

हालांकि अभी कुछ कागजी कार्रवाई बाकी है

फिलहाल शिवम उनके पास है और उसके मिलने से वे बेहद खुश है.

तिरुपति बालाजी की एडिश्नल एसपी सुचित्रा झा ने बताया कि शिवम को लेने और कुछ जरूरी फॉर्मेलिटी पूरी करने शिवम की मां भी तिरूपति पहुंच चुकी है. उन्होंने बताया कि कुछ कागजी कार्रवाई पूरी होने के बाद वे छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे.

15 दिनों तक अपने जिगर के तुकडे़ से अलग रही

शिवम की मां का दर्द हम सबने देखा था, लेकिन आज जब उनका बच्चा उनके सामने पहुंचा तो मां की ममता और उनकी खुशी दोनों साफ तौर पर देखने को मिली. एक मां से उसके बच्चे का बिछड़ जाना ये दर्द सिर्फ एक मां ही जान सकती है,

आज अपने बच्चे को पाकर वो बेहद खुश नजर आई. उन्होंने आंध्रप्रदेश और छत्तीसगढ़ की सरकार सहित तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया है.

शिवम ने भी कुछ बातें कही है,

मासूम शिवम का कहना है, कि अज्ञात व्यक्ति उसे चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था, और वो उसे विजयवाड़ा ले गया था, उसका नाम उसने शिवा रेड्डी बताया है. मासूम फिलहाल ज्यादा कुछ अपहरणकर्ता के बारे में नहीं बता पा रहा है.

तारीफ करनी होगी आंध्रप्रदेश पुलिस की और छत्तीसगढ़ पुलिस के सहयोग की. साथ ही उन तमाम लोगों के दुआओं की जिसकी बदौलत आज 6 साल का मासूम शिवम अपने मम्मी पापा से वापस मिल पाया.

Related Articles

Back to top button