छत्तीसगढ़बिलासपुर

शर्म इन्हें क्यो नही आती…!  महर्षि स्कूल का तानाशाही फरमान फीस जमा नहीं कि तो कर देंगे डिफाल्टर घोषित!

Advertisement

फिर नोटिस बोर्ड में चस्पा कर स्कूल के वॉट्सएप ग्रुप में करेंगे साझा!

17-/अक्टूबर,2020

बिलासपुर {सवितर्क न्यूज़} महर्षि स्कूल मंगला की ज्यादती से स्कूली बच्चे और उनके परिजन मानसिक अवसाद झेल रहे है, जिसके खिलाफ अभिभावकों में आक्रोश है, स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को फीस के नाम पर मानसिक प्रताड़ना की शिकायत परिजनों ने कलेक्टर से की है, और स्कूल प्रबन्धन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
कोरोना संक्रमण के चलते हुए लॉकडाउन और उसके बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिभावकों पर स्कूल प्रबंधन अब ज्यादती करने पर आमादा है। हाईकोर्ट से ट्यूशन फीस लेने के आदेश के बावजूद मंगला के महर्षि स्कूल में पूरी फीस ही ट्यूशन फीस बताकर वसूली जा रही है। स्कूलों पर कोई कार्रवाई न होने की वजह से स्कूल प्रबंधन हौसले सातवें आसमान पर है, और वे कोरोना काल में आपदा में अवसर तलाश कर दूसरे वर्षो से ज्यादा कमाई की फिराक में है।
महर्षि स्कूल प्रबन्धन को तो स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को मानसिक अवसाद की ओर धकेलने से भी गुरेज नहीं.. प्रबन्धन ने बाकायदा एक नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है, कि स्कूल की फीस जमा न करने वाले बच्चों को डिफाल्टर घोषित कर नोटिस चस्पा की जाएगी, इतना ही नहीं उसका फोटो खींचकर बच्चों के वॉट्सएप ग्रुप में भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button