खेल जगतमुख पृष्ठराजनीतिराष्ट्रीय

गौतम गंभीर ने किया राजनीति से सन्यास का ऐलान, नड्डा से कही यह बात, युवराज भी बोले ‘मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं’..!

Advertisement

गौतम गंभीर ने किया राजनीति से सन्यास का ऐलान, नड्डा से कही यह बात, युवराज भी बोले ‘मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं’..!
लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सासंद गौतम गंभीर  ने राजनीति छोड़ने की घोषणा कर दी है। वह फिलहाल क्रिकेट पर ही फोकस करना चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ पूर्व ऑलराउन्डर युवराज सिंह  ने भी चुनाव न लड़ने की पुष्टि कर दी है। वह अपने फाउंडेशन के जरिए ही लोगों की मदद करना चाहते हैं।
मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें- गौतम गंभीर ने नड्डा से कहा
गौतम गंभीर ने X पर कहा, “मैनें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अनुरोध किया है कि वह मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपने आने वाले क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर फोकस कर सकू” पूर्व क्रिकेटर ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करते हुए कहा, “मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री को दिल से धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने मुझे सेवा करने का अवसर प्रदान किया”  बता दें कि भाजपा ने हाल ही में लोकसभा चुनावों के लिए 100 कैंडीडेट्स की पहली सूची जारी की थी।

इसमें दिल्ली लोकसभा सीटों के लिए गौतम गंभीर का नाम भी शामिल था। लेकिन चुनाव से पहले ही गंभीर ने राजनीति को अलविदा कह दिया।

युवराज ने कही ये बात
लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर पूर्व ऑलराउन्डर युवराज सिंह से चुप्पी तोड़ी है। उन्होनें मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए चुनाव न लड़ने की घोषणा कर दी है। उन्होंने ट्वीट किया, “मीडिया रिपोर्ट्स के उलट, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूँ। मेरा ध्येय विभिन्न क्षमता में लोगों की मदद और समर्थन करने में है। जिसे मैं अपने फाउंडेशन के जरिए जारी रखूँगा। अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ मिलकर बदलाव लाना जारी रखें।”

Related Articles

Back to top button