अपराधछत्तीसगढ़मुख पृष्ठ

दंतेवाड़ा-बीजापुर बार्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से फायरिंग जारी…!

Advertisement

दंतेवाड़ा-बीजापुर बार्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दोनों ओर से फायरिंग जारी…!
दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले के सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षाबलों और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. पिछले कुछ घंटों से दोनों ओर से फायरिंग जारी है. इस मुठभेड़ में कई नक्‍सलियों के घायल होने का दावा किया जा रहा है. दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक गौरव राय ने नक्सल मुठभेड़ की पुष्टि की है.
नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी: जानकारी के अनुसार, बस्तर फाइटर्स, डीआरजी, सीआरपीएफ, दंतेवाड़ा और बीजापुर जिले के जवानों की संयुक्‍त टीम बुधवार को सर्चिंग पर निकली थी. इस दौरान गंगालूर क्षेत्र के पीडिया के जंगलों में घात लगाए नक्‍सलियों ने जवानों पर हमला बोल दिया. अचानक हुए हमले के बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्‍सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. फिलहाल, नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है.
17 फरवरी को भी दंतेवाड़ा में हुआ मुठभेड़: इससे पहले 17 फरवरी को भी दंतेवाड़ा में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़ हुआ था. जिसमें नक्सल विरोधी अभियान पर निकली सुरक्षाबलों की टीम पर नक्सलियों ने जिले के रामपुर गांव के समीप हमला किया था. सुरक्षाबलों की ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई करने पर नक्सली मौके से भाग खड़े हुए. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन भी चलाया था. जवानों ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक मौके लसे बरामद किए थे.

Related Articles

Back to top button