अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

हैवान पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

Advertisement

●:-बीवी ने शौहर की करतूत का किया पर्दाफाश-:●

1-नवम्बर, 2020

तखतपुर-[सवितर्क न्यूज़] इंसानियत को शर्मसार और रिश्तो को कलंकित करने की शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पिता ने ही अपनी बीमार बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। पेशे से ड्राइवर मुस्लिम पिता की पहली से ही दो बीवी है लेकिन फिर भी उस पर हैवानियत इस कदर हावी हो गई कि उसने अपनी हवस की पूर्ति के लिए अपनी ही सगी बेटी को भी नहीं बख्शा। घर में यह कहकर निकला था कि बेटी का इलाज कराने ले जा रहा है लेकिन दरिंदे पिता ने रास्ते में अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया और घटना को अंजाम देने के बाद वह धरसीवा भाग गया। इस मामले में बच्ची की अम्मी की सराहना करनी होगी जिन्होंने थाने में जाकर अपने शौहर की कारगुजारी उजागर की, जिसके बाद बलात्कारी पिता को पुलिस ने धर दबोचा।
अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले पिता को पुलिस ने आखिरकार धरसीवां रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तखतपुर का एक व्यक्ति ने अपनी बेटी को इलाज कराने के लिए बिलासपुर ले गया था और इलाज करा कर वापसी के समय कानन पेंडारी में अपनी 13 वर्ष की बेटी के साथ अनाचार किया था। वहां से आने के बाद बेटी ने पूरी बात अपनी मां को बताई माँ ने आज तखतपुर थाने में पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई।पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को पकड़ लिया है और उसे तखतपुर लाने की तैयारी चल रही। बताया जाता है कि जब यह बात समाज के सामने आई तब समाज के अध्यक्ष और पार्षद मुकिम अंसारी ने सक्रियता दिखाते हुए रायपुर के समाज से मदद मांगी और उसे112 से गिरफ्तार कराया।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के एक व्यक्ति जिसकी पहले से ही दो पत्नियां हैं कल वह अपनी 13 वर्षीय बेटी को इलाज कराने बिलासपुर ले गया था जहां बिलासपुर से वापस आते वक्त कानन पेंडारी में अपनी 13 वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बनाया बच्ची घर आने के बाद रो रही थी और पूरी जानकारी अपनी मां को दी पुलिस के जानकारी में आ चुकी है

Related Articles

Back to top button