छत्तीसगढ़बिलासपुर

हवाई सेवा को लेकर आंदोलन होगा तेज़ ,जनप्रतिनिधियों का करेंगे घेराव

Advertisement

बिलासपुर। चकरभाठा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान में हो रही लेटलतीफी के मद्देनजर जनसंषर्घ समिति अब आर-पार के मूड में नजर आ रही है यही कारण है कि समिति के पदाधिकारियों ने अब जनप्रतिनिधियों के घेराव करने का निर्णय लिया है जल्द ही इसके लिए रणनीति बनाने और जनप्रतिनिधियों का घेराव करने का निर्णय लिया है। इसके लिए शहर वासियों का भी सहयोग मांगा जा रहा है
हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति का अखंड धरना 212 वें दिन भी जारी रहा। धरना स्थल पर उपस्थित समिति के समस्त सदस्यों ने बिलासपुर में हवाई सुविधा शुरू होने की कोई तिथि अब तक घोषित नहीं होने और यहां तक कि भोपाल-बिलासपुर उड़ान का विधिवत आदेश जारी नहीं होने पर अपना असंतोष जाहिर किया। समिति के सदस्य अब आंदोलन को तेज करने के लिए जनप्रतिनिधियों के लिए घेराव आदि के लिए आंदोलन में अब तक भाग ले चुके प्रमुख जन संगठनों से चर्चा कर इस तरह के प्रदर्शन की विस्तृत रूप रेखा तैयार करने का निर्णय लिया है।
26 अक्टूबर 2019 से 23 मार्च 2020 तक 150 दिन और 26 अक्टूबर 2020 से 26 दिसंबर 2020 कुल 62 दिन अर्थात कुल 212 दिन से यह आंदोलन चल रहा है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने भी जनहित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए बिलासपुर से शीघ्र हवाई सेवा प्रारंभ करने के संबंध में निर्देश दिए हैं।
धरना प्रदर्शन में देवेंद्र सिंह, केशव गोरख, बद्री यादव, अशोक भंडारी हिरा यादव, बबला सिंह, संजय पिल्ले, मनोज श्रीवास, कैलाश गुप्ता, अभिषेक चौबे आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button