आंदोलनमुख पृष्ठराजनीतिराष्ट्रीय

“हम टीएमसी के साथ’: सौरभ भारद्वाज ने सांसदों से की मुलाकात, मंदिर मार्ग थाने के बाहर धरने पर बैठे…!

Advertisement

हम टीएमसी के साथ’: सौरभ भारद्वाज ने सांसदों से की मुलाकात, मंदिर मार्ग थाने के बाहर धरने पर बैठे…!
टीएमसी सांसदों को हिरासत में लेने के मामले में डीसीपी देवेश कुमार ने कहा कि बिना अनुमति विरोध प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में लिया गया। लेकिन बाद में सभी को दिर मार्ग पुलिस स्टेशनों में रखा गया है
आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज मंदिर मार्ग थाने पहुंचे हैं। तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन समते कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था। चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर टीएमसी सांसदों का प्रदर्शन कर रहे थे।
टीएमसी प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने पर डीसीपी देवेश कुमार महला ने कहा कि कल उन्हें बिना अनुमति विरोध प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में लिया गया था। उन्हें मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया गया। लेकिन बाद में रिहा कर दिया गया।
htt
दिल्ली पुलिस ने कहा कि हमने उस सभी को रिहा कर दिया था। हमने उन्हें जाने के लिए कहा था। लेकिन टीएमसी नेता नहीं गए। सभी टीएमसी सांसद मंदिर मार्ग थाने के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं।
जानें क्या बोले सौरभ भारद्वाज
आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने बातचीत के दौरान कहा कि देश में आदर्श आचार सहिंता लागू है। सभी एजेंसियों और सरकारी कामकाज को तटस्थ चुनाव आयोग के तहत आना चाहिए। लेकिन जिस तरह से विपक्षी नेताओं पर ईडी और एनआईए की छापेमारी चल रही है। ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार इस लोकसभा चुनाव में विपक्ष को चुप कराना चाहती है।
आगे कहा कि विपक्ष के सांसदों को एक पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया। उनकी मांग है कि ईडी, सीबीआई, आईटी और एनआईए- ने तांडव किया है। उनके प्रमुखों को बदला जाना चाहिए। भाजपा ने प्रदर्शन किया। पुलिस आयुक्त को अनुमति किसने दी। क्या उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए था। क्या वीरेंद्र सचदेवा के खिलाफ मामला दर्ज नहीं होना चाहिएा। हम तृणमूल कांग्रेस के साथ खड़े हैं।
भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं के धरने को चुनावी हथकंडा करार दिया। भाजपा ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी संदेशखली मामले के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख को बचाने का हरसंभव प्रयास कर रही है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग के प्रमुखों को बदलने की मांग के साथ चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे टीएमसी नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था।

Related Articles

Back to top button