अन्यछत्तीसगढ़

शाहिद सभी 5 जवानों के परिवार को मिले 1 करोड़ सहायता राशि व परिवार में एक नौकरी-कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष

Advertisement

शाहिद सभी 5 जवानों के परिवार को मिले 1 करोड़ सहायता राशि व परिवार में एक नौकरी-कोमल हुपेंडी, प्रदेश अध्यक्ष

केजरीवाल सरकार की तरह शहीदों को सम्मान दिया जाना चाहिए-सूरज उपाध्याय, प्रदेश सहसंयोजक

मनोज शुक्ला,नारायणपुर जिले के करीब 40 किमी दूर कड़ेनार इलाके में कल दोपहर नक्सलियों ने डीआरजी जवानों से भरी बस को बारूदी विस्फोट से उड़ा दिया। इस विस्फोट से पांच जवान शहीद हो गये और बारह जवान बुरी तरह से घायल हो गए।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने दुख जताते हुए कहा कि यह नक्सलियों की कायराना हरकत है जिसकी हम निंदा करते है।उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था बहाल करने में पूरी तरह विफल है।

कोमल हुपेंडी ने उक्त घटना में भूपेश बघेल सरकार से मांग की है कि नक्सली हमले में शहीद सभी जवानों के परिवार को 1 करोड़ रुपये सहायता राशि के साथ परिवार में एक नौकरी दी जाए जिससे शाहिद के परिवारों को जीवन निर्वहन मे भविष्य में किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय ने उक्त घटना की निंदा करते हुए कहा कि जिस प्रकार केजरीवाल सरकार में शहीदों को सम्मान दिया जाता है ठीक वैसे ही पूरे देश मे लागू किया जाना चाहिए ,जिस परिवार का सदस्य शाहिद हुआ हो उसकी कमी को किसी भी तरह से पूरा नही किया जा सकता परंतु इस दुखद घड़ी में सरकार का फर्ज बनता है उस परिवार के साथ घड़े रहना व साथ ही भविष्य में किसी प्रकार की कोई कमी न रह जये इस बात का इंतेजाम करना ।

Related Articles

Back to top button