अन्यबिलासपुर

शराब दुकान का सुप्रवाईजर लगा रहा लोगो को चुना… खुले आम शराब मे पानी मिला कर रहा बिक्री.. बिलासपुर की शराब दुकान राम भरोसे अधिकारियों ने बांध रखी आंखों में पट्टी…!

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट मोहम्मद रज्जब

शराब दुकान का सुप्रवाईजर लगा रहा लोगो को चुना …खुले आम शराब मे पानी मिला कर रहा बिक्री.. बिलासपुर की शराब दुकान राम भरोसे अधिकारियों ने बांध रखी आंखों में पट्टी…!
बिलासपुर जिले की शराब दुकाने राम भरोसे चल रही है और आबकारी विभाग के कुछ अधिकारी आंख मे पट्टी बांधे घूम रहे है। जिसका फयदा उठाकर शराब दुकान का सुप्रवाईजर लोगों को चुना लगा रहा है।एक ताज़े मामले मे शराब दुकान का सुपरवाइजार बेखौफ सील तोड़कर् शराब मे पानी मिला रहा है। जिसे आबकारी विभाग का ज़रा भी डर नहीं है, जनाब गाना सुनते सुनते मस्त होकर शराब मे पानी मिला रहे है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये वीडियो स्वदेशी शराब दुकान का बताया जा रहा है।जिसे देखकर तो यही लग रहा है की शराब दुकान के सुपरवाइजर को या आबकारी विभाग का ज़रा सा भी डर नहीं है या एरिया स्पेक्टर धीरज कन्नोजिया की शह पर ही शराब में पानी मिलाकर शराब पीने वालों के साथ धोखा किया जा रहा है।? शराब के शौकीन अपनी मेहनत की कमाई से शराब खरीदते है। पर उनकी आंख में धूल झोंक कर सुपरवाइजर शराब में पानी मिला रहा है।

जिले की शराब दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे इसके बावजूद इनकी हिमाकत देखिए कि वह गाना सुनते सुनते शराब में पानी मिला रहा है, पर यहां के एरिया स्पेक्टर दिराज कन्नोजिया को इसकी जरा सी भी भनक नहीं लगी,? जो सोचने वाली बात है। वही सूत्रों की माने तो बीते दिनों व्यापर विहार स्थित शराब दुकान मे शराब मिकसिंग को लेकर कार्यवाही की गई थी, पर सूत्र बताते है की कुछ दिन बाद हि शराब मे पानी मिलाने वाले को जॉइनिंग दे दी गई, ये एरिया भी धीरज कन्नोजिया के अंडर मे आता है। इस पूरे मामले कों देखते हुए सहाब के उपर तो सवाल उठना लाज़मी है। क्या साहब का घर सरकारी पैसे से नहीं चल पा रहा है? क्या इसी लिए शराब मे पानी मिलाया जा रहा है।? ऐसे कई सवाल है जिनका जवाब मिलना ज़रा मुश्किल है?


विभाग के उच्च अधिकारी को चाहिए कि वे इस ओर प्रमुखता से ध्यानन जिससे शराब के शौकीनों के साथ धोखा न हो, साथ हि दोषियों पर उचित कार्यवाही करनी चाहिए चाहे वो शराब दुकान का सुपरवाइजार हो या अपनी ज़िम्मेदारी नहीं उठाने वाले विभाग के एरिया स्पेक्टर.

Related Articles

Back to top button