अन्यछत्तीसगढ़

व्यापार पैनल ने एक तरफा जीत,व्यापारी एकता पैनल का सूपड़ा साफ

Advertisement

व्यापार पैनल ने एक तरफा जीत,व्यापारी एकता पैनल का सूपड़ा साफ

मनोज शुक्ला,रायपुर. छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव के नतीजे रविवार देर रात घोषित हुए. इसमें योगेश अग्रवाल एंड कंपनी यानी व्यापारी एकता पैनल का सूपड़ा पूरा साफ हो गया. वहीं जय व्यापार पैनल ने एक तरफा जीत हासिल की.

इस चेंबर चुनाव में सबसे शर्मनाक बात ये रही कि व्यापारी एकता पैनल को व्यापारियों ने सीरे से खारिज कर दिया,

यही कारण है कि इस पैनल का एक भी प्रत्याशी जीत हासिल नहीं कर सका.

अब छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष अमर पारवानी कहलाएंगे. उन्होंने 1975 मतों से व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष पद के दावेदार योगेश अग्रवाल को हराया. इस जीत के बाद जय व्यापार पैनल में खुशी की लहर है. अपनी एक तरफा हार स्वीकार करते हुए योगेश अग्रवाल ने कहा है कि चुनाव में हार जीत लगी रहती है ,

व्यापारियों का निर्णय हमें स्वीकार है. हम चेम्बर की नई टीम से साथ व्यापारियों के हित और व्यापार बढ़ाने के लिए मिलजूल कर काम करते रहेंगे.

वहीं कोषाध्यक्ष पद की बात करें तो उत्तम गोलछा इस पद के लिए निर्वाचित हुए. उन्होंने निकेश बरडिया को 1, 550 वोटो से हराया. इसके अलावा महामंत्री पद के लिए अजय भसीन निर्वाचित हुए. उन्होंने राजेश वासवानी को लगभग 2,000 वोटो से हराया.

इस हार की जिम्मेदारी श्रीचंद सुंदरानी ने लेते हुए अपने फेसबुक अकाउंट में लिखा है कि व्यापारी एकता पैनल की पराजय की जिम्मेदारी पैनल के अध्यक्ष होने के नाते मैं लेता हूं. एवं विजय प्रत्याशियों को हार्दिक शुभकामनाएं.

जय व्यापार पैनल के ये बने मंत्री और उपाध्यक्ष

जिला मंत्री प्रत्याशियों में शंकर बजाज, नीलेश मूंदड़ा, प्रशांत गुप्ता, जितेंद्र गोलछा, दिनेश पटेल, राजेन्द्र खटवानी, लोकेश साहू और जनक वाधवानी ने भारी मतों से जीत दर्ज की है.

जिला उपाध्यक्ष प्रत्याशियों में महेश दरयानी, कन्हैया गुप्ता, टी श्रीनिवास रेड्डी, नरेंद्र हरचंदानी, पाल सिंह छाबड़ा, अमृत लाल पटेल, मनोज जैन और हीरा माखीजा ने जीत हासिल की है.

Related Articles

Back to top button