अन्यछत्तीसगढ़

विधायक सन्तराम नेताम ने किया स्कूल का औक्षक निरीक्षण…शैक्षणिक गुणवत्ता बनाए रखने शिक्षकों को दिए निर्देश…!

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट प्रमिला नेताम

विधायक सन्तराम नेताम ने किया स्कूल का औक्षक निरीक्षण…शैक्षणिक गुणवत्ता बनाए रखने शिक्षकों को दिए निर्देश…!

खालेमुरवेंड उ.मा. विद्यालय पहुंचे विधायक संतराम नेताम, बच्चों से मुलाकात कर जाना हाल शैक्षणिक गुणवत्ता बनाए रखने शिक्षकों को दिए निर्देश
केशकाल विधायक एवं बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खालेमुरवेंड स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विधायक पहुंचे थे। जहां उन्होंने स्कूली बच्चों से मिलकर उनका हाल जाना। साथ ही शिक्षक-शिक्षिकाओं से मिल कर शैक्षणिक व्यवस्था के बारे में जानकारी लेते हुए शिक्षा की गुणवत्ता बनाए रखने से सम्बंधित आवश्यक निर्देश दिए। वहीं स्कूल के कक्षाओं में जाकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर समस्याओं के बारे में जानकारी लिया।
छात्र जीवन मे अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण है-


विधायक संतराम नेताम ने बच्चों से बातचीत करते हुए कहा कि छात्र जीवन मे अनुशासन बहुत महत्वपूर्ण होता है। यदि आप अनुशासन में रहते हुए पूरी मेहनत और लगन के साथ पढाई करेंगे तो एक न एक दिन आपको सफलता जरूर मिलेगा। उन्होंने कहा कि जो बच्चे पढाई के साथ साथ खेलकूद, सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसी गतिविधियों में भी भाग लेते हैं उनका बौद्धिक, शारिरिक व मानसिक रूप से बेहतर विकास होता है।
बच्चों को प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलना चाहिए-
विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओ से बातचीत के दौरान विधायक संतराम ने कहा कि बस्तर क्षेत्र के बच्चे बहुत प्रतिभाशाली हैं, यदि उन्हें गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं उचित मार्गदर्शन मिलेगा तो आने वाले समय मे बस्तर के बच्चे विधायक, सांसद के साथ साथ कलेक्टर, एसपी, डॉक्टर व इंजीनियर समेत उच्च पदों पर आसीन होंगे।

Related Articles

Back to top button