अपराधबिलासपुर

विधायक के खास मोती थारवानी की गुंडागर्दी चरम पर… इस बार व्यापारी के साथ की मारपीट… दुकान बंद करने की दी धमकी…

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट राकेश खरे

विधायक के खास मोती थारवानी की गुंडागर्दी चरम पर… इस बार व्यापारी के साथ की मारपीट… दुकान बंद करने की दी धमकी…

पुलिस को भी मारा हू, विधायक शैलेश पांडे का खास आदमी हु। सात दिन में दुकान में ताला लगाने की मोती ने दी व्यापारी को धमकी। सत्ता का शुरूर मोती थारवानी के सर चढ़कर बोल रहा। तरबाहर थाना में हुई शिकायत, व्यापारी ने की लिखित शिकायत। अकसर विवादो में रहने वाले और नगर विधायक के खास मोती थारवानी इस बार एक व्यापारी से उलछ गए है, साथ ही मारपीट धमकी सहित व्यापारी को सात दिन में दुकान तक बंद करने की बात कही है।

दरअसल व्यापार विहार स्थित बालाजी ट्रेडर्स में आज शाम 4 बजे मोती थारवानी अपने अन्य साथियों सहित पहुचे, इसके बाद वहा किसी लेनदेन की बात के बाद अपने चिर परिचित अंदाज में मारपीट करते हुए कहा गया की मैं पुलिस को भी मारा हू और विधायक का खास आदमी हु।

व्यापारी को दी गालियां और धमकी

मोती थारवानी अपनी अड़ियल और मारपीट वाले रवैए के लिए जाने जाते है इनके कई गाली गलौच के वीडियो वायरल हो चुके है और पुलिस से झड़प किसी से छुपी नहीं है, इनके हिसाब से नगर विधायक के खास होने पर ये कुछ भी कर सकते है।। भरे बाजार में व्यापारी को धमकी देकर गाली गलौच पर उतर आए।। इसके साथ ही सात दिन में दुकान बंद करने की भी बात कही गई।

तरबाहर थाना में हुई शिकायत

इस पूरे मामले की शिकायत विनोद संतवानी ने तारबाहर थाने में की है। जिस पर उन्होंने पूरी घटना का जिक्र किया है।

बात यही खत्म नहीं होती,, मुद्दा इसलिए गंभीर है क्युकी सत्ता के नशे में चूर इस प्रकार के व्यक्ति की वजह ही जनता का भरोसा टूटता है, विधायक का खास हु इस तरह का वाक्य बोलना कहा तक लाजमी है, आखिर विधायक इस पर अब तक अपनी चुप्पी क्यों साधे हुए है। ऐसे कई ज्वलंत सवाल है जो धीरे से उठेंगे जिनके जवाब नगर विधायक को देने पड़ सकते है।

बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले पर संज्ञान ले रही है, और जांच उपरांत आगे की कार्यवाही की बात कही है।

Related Articles

Back to top button