छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

लोकसभा चुनाव को लेकर कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने दिया बड़ा बयान, कहा “यह लड़ाई भगवान राम और रावण के बीच की”

Advertisement

Lok Sabha Elections: रायपुर। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि, यह लड़ाई भगवान राम और रावण के बीच की लड़ाई है। हर कोई भगवान राम के साथ खड़ा दिखना चाहता है। इसी के चलते कांग्रेस में इस वक्त भगदड़ मची हई है।

Lok Sabha Elections: उल्लेखनीय है कि, श्री नेताम आज रायपुर रेलवे स्टेशन से अयोध्या रामलला का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रेन को रवाना करने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। ट्रेन की रवानगी के बाद हरिभूमि डाट काम के सहयोगी समाचार चेनल INH से चर्चा करते हुए श्री नेताम ने लोकसभा चुनाव की तुलना राम-रावण युद्ध से की। उनसे यह पूछा गया था कि, लोकसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी तस कर नहीं कर पा रही है।

Lok Sabha Elections: मंदिर बनने से पूरा देश खुश

Lok Sabha Elections: श्री नेताम ने आगे कहा कि, कांग्रेस को लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, रामलला का इंतजार 500 सालों बाद खत्म हुआ है, हर देशवासी रामलला के मंदिर निर्माण से प्रसन्न है।

Lok Sabha Elections: कांग्रेस का पलटवार

Lok Sabha Elections: मंत्री रामविचार नेताम के लोकसभा चुनाव को राम-रावण युद्ध बताए जाने पर AICC सचिव और पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने पलटवार करते हुए कहा कि, हम सब आज से नहीं अनादिकाल से राम की पूजा कर रहे हैं। रावण तो अन्याय और अत्याचार का प्रतीक है। देश की जनता के साथ अन्याय तो भाजपा कर रही है।

Related Articles

Back to top button