अपराधबिलासपुर

लिव-इन पार्टनर ने युवती से रेप किया, छह महीने पहले उसे धोखा दिया अब कर ली दूसरी लड़की से शादी

Advertisement

बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में लव, लिव-इन रिलेशनशिप, धोखे और रेप का मामला सामने आया है। युवक-युवती दोनों 5 साल लिव-इन में साथ में रहे। फिर एक दिन युवक धोखा देकर भाग गया। युवती का नंबर भी ब्लॉक कर दिया। बाद में युवती को पता चला कि उसने शादी कर ली है। इसके छह माह बाद अचानक से युवक पहुंचा और युवती से दुष्कर्म किया। मामला सिविल लाइंस क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर निवासी एक युवती बिलासपुर के सुपर मार्केट में गार्ड की नौकरी करती है। वही उसका परिचय साल 2014 में सेल्समैन का काम करने वाले मुंगेली निवासी पंकज बंजारा से हुआ। बात बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। फिर एक साथ लिव-इन में रहने लगे। इस बीच पंकज का ट्रांसफर रायपुर हो गया। इस दौरान जब भी छुट्टी मिलती पंकज युवती के पास पहुंच जाता।

शादी की बात पता चलने पर युवती ने उसको कॉल करना भी बंद कर दिया था
युवती का आरोप है कि पंकज एक दिन बिना बताए गायब हो गया। जब भी उसे कॉल करती काट देता और फिर नंबर भी ब्लाक कर दिया। इस बीच युवती को पता चला कि आरोपी पंकज ने उसे धोखा देकर जून में किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। इस पर युवती ने उसे भूलना ही ठीक समझा। आरोप है कि छह माह बाद पंकज अचानक से उसके घर में घुस आया और दुष्कर्म किया।

Related Articles

Back to top button