Uncategorizedअन्यबिलासपुर

*लायंस क्लब ने सुनीता सिंह को सम्मानित किया*

Advertisement

*लायंस क्लब ने सुनीता सिंह को सम्मानित किया*

बिलासपुर। आज स्थानीय ग्रैंड अंबा होटल में लायंस क्लब गोल्ड बिलासपुर ने करोना काल में अपनी परवाह किए बगैर कोरोना वारियर्स के रूप में उल्लेखनीय कार्य करने पर श्रीमती सुनीता सिंह को सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्हें प्रशस्ति पत्र श्रीफल एवं शाल भेंट किया गया।
उक्त जानकारी देते हुए लायंस क्लब बिलासपुर गोल्ड की जोन चेयरपर्सन लायन फरहीन चिश्ती ने बताया कि कोरोना काल में श्रीमती सुनीता सिंह द्वारा उल्लेखनीय समाज सेवा का कार्य किया गया और यह निरंतर इस कार्य में सक्रिय हैं। ऐसे कठिन समय में ग्रहणियों में अपने घर की जिम्मेदारियों के साथ-साथ समाज के प्रति भी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने की ऐसी भावना कम ही देखी जाती है। ऐसे आपातकाल में इस कठिन कार्य का पूरी शिद्दत से इन्होंने अपना कर्तव्य निभाया जो काफी प्रशंसनीय है।

इन्हें मुझे कोरोनावायरस के रूप में मसम्मानित करने पर अपने आप पर गर्व का अनुभव हो रहा है। इन्हें भगवान और शक्ति दे और अपने घरेलू जिम्मेदारियों के साथ साथ समाज के प्रति भी दायित्वों को निभाये जाने के इनके जज्बे को ईश्वर सफलिभूत करें।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लायन जयप्रकाश अग्रवाल डिस्ट्रिक्ट गवर्नर और विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमती मीना साव पत्नी स्थानीय सांसद अरुण साव व श्रीमती विनीता यादव महापौर रामशरण यादव की पत्नी, लायन नितिन सलूजा रीजन चेयर पर्सन उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button