मुख पृष्ठराजनीति

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची सूरजपुर, टीएस सिंहदेव ने किया स्वागत..!

Advertisement

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची सूरजपुर, टीएस सिंहदेव ने किया स्वागत..!
सरगुजा: रायगढ़ सक्ती और करोबा से होते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सरगुजा संभाग पहुंच चुकी है. सूरजपुर की सीमा के तारा इलाके में सबसे पहले राहुल गांधी पहुंचे. सीनियर कांग्रेस लीडर और पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव राहुल गांधी के साथ लाल जीप पर सवार हुए. राहुल के साथ पहले से ही नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत मौजूद थे.

सूरजपुर के शिवनगर में आराम करेंगे राहुल गांधी: सूरजपुर के शिवनगर में राहुल गांधी आज रात्रि विश्राम करेंगे. मंगलवार 13 फरवरी सुबह आठ बजे से यात्रा उदयपुर से शुरू होगी. सरगुजा संभाग में राहुल गांधी की इस यात्रा के दौरान मंगलवार को नुक्कड़ सभाएं होंगी इस दौरान कांग्रेस की तरफ से कई नुक्कड़ नाटक भी किए जाएंगे. राहुल गांधी सरगुजा के कई सामाजिक संगठनों और नेताओं से भी यात्रा में मुलाकात करेंगे.

13 फरवरी को उदयपुर से यात्रा शुरू होगी और उदयपुर, लखनपुर होते हुए अंबिकापुर पहुंचेगी. अम्बिकापुर शहर में राहुल गांधी एक सभा को संबोधित करेंगे.”राकेश गुप्ता, कांग्रेस नेता

राहुल गांधी से मिलने पहुंच रहे लोग: राहुल गांधी के सरगुजा संभाग में पहुंचने पर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने खुशी जताई है. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को एतिहासिक करार दिया है. टीएस सिंहदेव ने कहा कि” राहुल गांधी आम लोगों के न्याय के लिए यह यात्रा निकाल रहे हैं. वह समाज में मौजूद तकलीफों की आवाज बनकर सड़क पर उतरे हैं. यही वजह है कि दूर दूर से लोग उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं.”

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार को रायगढ़ से दोबारा शुरू हुई थी. रायगढ़, खरसिया, सक्ती होते हुए राहुल गांधी कोरबा पहुंचे. सोमवार को राहुल गांधी यात्रा का कारवां आगे बढ़ाते हुए कोरबा से सूरजपुर पहुंचे हैं.

Related Articles

Back to top button