छत्तीसगढ़

रास्ता अवरुद्ध कर कार सवार पर जानलेवा हमला, मोबाइल भी साथ ले गए।

Advertisement

सूरजपुर। जिले के पुलिस चौकी बसदेई अंतर्गत ग्राम सिरसी निवासी नसीम अली ने टाटा सूमो में सवार लोगों के द्वारा रास्ता अवरुद्ध कर पुरानी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला करने व मोबाइल फोन ले जाने की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि सिरसी निवासी नसीम (48), 31 दिसंबर 2020 को रात करीब 10 बजे अपने चचेरे भाई तनबीर के घर से कार में घर वापस जा रहा था। गेंडहर नाला के पुलिया के पास सामने से टाटा सुमो कार आते दिखाई दिया, जिसे साइड देने के लिए पुलिया के एक किनारे वह अपना कार रोक दिया। टाटा सुमो सवार कार के सामने दाहिने तरफ गेट से अपनी वाहन को सटा दिए।

टाटा सूमो में ग्राम सिरसी के आशीष गुप्ता, विष्णु गुप्ता, दीपक विश्वकर्मा सहित अन्य सवार थे, जो गाली देते हुए उतरे और नसीम को गाड़ी से खींचकर नीचे उतारे और हाथ मुक्का से मारने लगे। बाद में नसीम को आशीष गुप्ता पकड़ लिया और दीपक डंडे से ताबडतोड़ वार कर जान से मार देने की धमकी देने लगा। मारपीट में घायल नसीम ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी।
आरोप है कि मारपीट के दौरान नसीम के मोबाईल में उसके लड़के का काल आया, घंटी बजने पर गाड़ी की सीट से आशीष गुप्ता उसके मोबाइल को लेकर रख लिया। नसीम ने पुलिस को बताया है कि आशीष गुप्ता व दीपक ग्राम सिरसी में हुए उपसरपंच के चुनाव के समय से रंजिश रखते थे। इस संबंध में एक जांच प्रकरण तहसील कार्यालय में लंबित है। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button