अपराधछत्तीसगढ़मुख पृष्ठ

रायगढ़ में नशे के ओड़िशा नेटवर्क का भंडाफोड़, किराना दुकान से चल रहा था कारोबार, छह गिरफ्तार..!

Advertisement

रायगढ़ में नशे के ओड़िशा नेटवर्क का भंडाफोड़, किराना दुकान से चल रहा था कारोबार, छह गिरफ्तार..!
रायगढ़ : रायगढ़ में दो थाना के संयुक्त कार्रवाई में लाखों रुपए का नशे का जखीरा पुलिस ने जब्त किया है. इस मामले में छह आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. वहीं दो आरोपियों को ओड़िशा से गिरफ्तार करके लाया गया है. एसपी ने जिले में नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश थाना प्रभारियों को दिए थे. खासकर नशीली दवा और प्रतिबंधित इंजेक्शन को लेकर पुलिस ने टीम बनाई थी.
ओडिशा नेटवर्क का भंडाफोड़

जिसके बाद रायगढ़ शहर में प्रतिबंध नशीली दवा, टैबलेट, सिरप और इंजेक्शन बेचने वाले गिरोह को पुलिस ने दबोचा.साथ ही डीलर और सप्लाई चैन की कमर तोड़ने के लिए ओड़िशा के मेडिकल स्टोर में छापामार कार्रवाई की.जहां बिना पर्ची के प्रतिबंधित दवा बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालक और उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.आरोपियों से जब्त नशीली दवा में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई के बाद आरोपियों को जेल भेजा.
किराना दुकान में नशा का कारोबार

 आपको बता दें कि एसपी को शहर में प्रतिबंधित दवा बेचे जाने की सूचना मिल रही थी.कुछ मेडिकल स्टोर बिना डॉक्टर पर्ची के इन दवाओं को बाजार में खपा रहे थे. इसी क्रम में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक को मुखबिर से किराना दुकान में प्रतिबंधित दवा बेचे जाने की जानकारी मिली. जूटमिल पुलिस ने संदेही के किराना स्टोर पर दबिश दी. जहां आरोपी के कब्जे से दो अलग-अलग कंपनियों के प्रतिबंधित दर्द निवारक 305 नग कैप्सूल जब्त किया गया.कैप्सूल की कीमत 28 सौ रुपए है. आरोपी ने ओड़िशा के कनकतुरा थाना रेंगली जिला झारसुगुड़ा के मधुसूदन मेडिकल स्टोर से प्रतिबंधित दवा बिना डॉक्टर पर्ची के खरीद कर लाना और रायगढ़ शहर में बेचना स्वीकार किया.

Related Articles

Back to top button