अपराधबिलासपुरमुख पृष्ठ

दोस्त के मोबाइल ने ली योगेश की जान.. कई CCTV फ़ुटेज खंगालकर पुलिस ने किया ख़ुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

युवक के आत्महत्या केस में पुलिस ने किया खुलासा, दोस्त गिरफ्तार..!
बिलासपुर जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में युवक के आत्महत्या केस में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मृतक के दोस्त आरोपी नरेंद्र सिंह ठाकुर को भी गिरफ्तार किया है. तखतपुर पुलिस केस की आगे जांच पड़ताल कर रही है.
पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोस्त का मोबाइल उससे गुम जाने के बाद गाली गलौज और मारपीट से वह परेशान था. पुलिस का मानना है कि नरेंद्र के धमकी देने और गाली गलौज से प्रताड़ित होकर योगेश खांडेकर ने आत्महत्या की है.
तखतपुर पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि योगेश खांडेकर अपने साथी नरेंद्र सिंह ठाकुर के साथ 28 फरवरी की रात बिलासपुर से लौटा था. इसी कड़ी को जोड़ते हुए पुलिस ने मृतक और उसके साथी नरेंद्र सहित जुड़े हुए लोगों सहित संदेहास्पद लोगों का डीवीआर जांंच में लिया, साथ ही सीसीटीवी फुटेज और घटना की कड़ी को जोड़कर उन सभी से पूछताछ की.
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी नरेंद्र सिंह मृतक योगेश के साथ बिलासपुर गया था. रात के समय बिलासपुर से वापस आते वक्त उसने अपना आईफोन योगेश को पकड़ाया, लेकिन योगेश से मोबाइल गुम गया. इससे नाराज नरेंद्र ठाकुर ने योगेश को खूब गालियां दी, मारपीट किया और मोबाइल को लेकर धमकी भी दी.
आरोपी और मृतक की गहरी दोस्ती थी. आरोपी ने बिलासपुर से अपने गांव आते वक्त बाइक चलाते समय अपना आईफोन मोबाइल मृतक के हाथ में पकड़ाया था, जो कहीं गिर गया. इस पर गुस्से में उसने मृतक से गाली गलौज कर दिया था. जिससे आहत होकर युवक ने आत्महत्या कर लिया. आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में लिया है. – पौरूष पुर्रे, जांच अधिकारी, तखतपुर थाना

इस केस का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मृतक के दोस्त नरेंद्र सिंह ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस केस के संबंध में आगे जांच पड़ताल कर रही है. परिजनों की मांग पर विशेष जांच के लिए बिलासपुर एसपी रजनीश सिंह ने एसडीओपी कोटा सिद्धार्थ बघेल के कमान में तखतपुर पुलिस की संयुक्त विशेष टीम का गठन किया था. इसमें साइबर सेल की टीम भी शामिल थी. संयुक्त टीम ने घटनास्थल के आसपास और मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, सीडीआर की पड़ताल किया और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर डॉक्टरों की राय ली थी.

28 फरवरी को युवक ने किया था सुसाइड: दरअसल, तखतपुर थाना क्षेत्र के बेलसरी मे रहने वाले युवक योगेश खण्डेकर पिता राजू खांडेकर ने 28 फरवरी की दरमियानी रात सुसाइड कर लिया था. बिलासपुर तखतपुर मेन रोड अरईबंध के पास उसने फांसी लगाई थी. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी. परिजनों ने युवक की मौत पर संदेह जताते हुए दोबारा पोस्टमार्टम कर फिर से पुलिस जांच करने की मांग की थी.

Related Articles

Back to top button