अपराधमुख पृष्ठ

मनका दाई मंदिर में चोरी, दान पेटी और सोने चांदी के आभूषण ले गए चोर..!

Advertisement

मनका दाई मंदिर में चोरी, भगवान को भी नहीं छोड़ रहे चोर..!
जांजगीर चांपा जिले के प्रसिद्ध मनका दाई मंदिर में शुक्रवार रात को चोरी हुई है. मनका दाई मंदिर में चोरो ने पांचवी बार निशाना बनाया है. शुक्रवार रात अज्ञात आरोपियों ने मंदिर का द्वार खोल कर दान पेटियों से माता के श्रृंगार की चोरी की है. आज सुबह मंदिर में आरती करने गए पुजारी और ट्रस्ट के सदस्यों को मंदिर का दरवाजा खुला और सामान बिखरा मिला.

चोरी की आशंका के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जांच में जुटी है. जांजगीर चांपा जिला मुख्यालय से महज 6 किलोमीटर पर खोखरा गांव में मनका दाई मंदिर है. मंदिर से बड़ी दानपेटी के साथ 6 छोटी दान पेटी और मनका माता के श्रृंगार के आभूषण की चोरी हुई है.

सीसीटीवी में कैद संदिग्ध: मनका दाई ट्रस्ट ने मंदिर की निगरानी के लिए दर्जन भर सीसीटीवी लगाए गए हैं. सीसीटीवी निगरानी के साथ चौकीदार की भी नियुक्ति की गई है. सिटी कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया है. पांच संदिग्ध व्यक्ति कैमरा में कैद हुए हैं. यह सभी चेहरे को गमछा से बांधे हुए हैं और मंदिर के दान पेटी को उठाकर ले जाते दिख रहे हैं.

मंदिर में पहले भी हो चुकी हैं चोरी की घटनाएं: पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद ले रही है. मोबाइल टावर लोकेशन की तलाश की जा रही है. खोखरा मनका दाई मंदिर में पांच बार चोरी की घटना हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि टेक्निकल जानकारी जुटाई जा रही है. अपराधियों ने लोगों की आस्था के केंद्र इस प्रसिद्ध मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button