mpमुख पृष्ठराजनीति

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मुझे हार का सामना करना पड़ा…’ लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री इमरती देवी का छलका दर्द..!

Advertisement

इमरती देवी का फिर छलका हार का दर्द, पार्टी में भितरघात और कार्यकर्ताओं को लेकर कही ये बात..!
मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री सिंधिया समर्थक नेता मानी जाने वाली इमरती देवी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी वे अपने बयान को लेकर ही चर्चांओं में हैं. दरअसल इमरती देवी लोकसभा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में डबरा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक में अपना भाषण दे रही थी. तभी इमरती ने कुछ ऐसा कहा जिससे वहां बैठे कार्यकर्ता और नेता खुद अचंभित रह गए. 
पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा “आप ऐसे लोगों से बचें जो मंच पर खड़े होकर कहते हैं, कि भारतीय जनता पार्टी हमारी मां है और मां का टाइम आता है. तो लातें (पैर) मारते हैं माँ तो मां होती है. उन्होंने आगे कहा”भारतीय जनता पार्टी हमारी मां है आप जौनसा क्षेत्र हमें दे देंगे इमरती देवी अपनी मां की पूरी लाज रखेगी” जैसे हमने अपने लिए वोट मांगे हैं वैसे ही हम झोली फैला कर भारत कुशवाहा के लिए वोट मांगूगी. 
कांग्रेस से बीजेपी में आने के बाद 2 चुनाव हारी इमरती

आपको बता दें कि इमरती देवी भाजपा में आने के बाद दो बार 2020 और 2023 का चुनाव हार चुकी हैं. अपने समधी सुरेश राजे कांग्रेस से हार का ठीकरा इमरती भितरघातियों पर ही थोपती हैं. यही नहीं बीजेपी में चल रही गुटबाजी को लेकर इशारा करते हुए कहा जो भी कार्यकर्ता भाजपा को अपनी मां मानेगा वही सच्चा कार्यकर्ता है. 

Related Articles

Back to top button