अपराधमुख पृष्ठ

बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, दो की मौत

Advertisement

बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, दो की मौत
बीजापुर: बस्तर में लाल आतंक को तगड़ा झटका जवानों ने दिया है. बीजापुर के बेदरे थाना इलाके में सर्चिंग के दौरान जवानों की टीम पर नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया. सतर्क जवानों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो नक्सलियों को मौके पर ही ढेर कर दिया. बीजापुर एसपी के मुताबिक नक्सलियों से जवानों की मुठभेड़ बेदरे थाना इलाके में हुई. बीजापुर के गंगालूर में बम धमाकों की साजिश रच रहे हार्डकोर नक्सलियों को जवानों ने धर दबोचा है.
मुठभेड़ में दो हार्डकोर नक्सली ढेर: जिस जगह पर जवानों से नक्सलियों की मुठभेड़ हुई उस जगह से भारी मात्रा में हथियार भी मिले हैं. जवानों की टीम ने इलाके में जब सघन सर्च अभियान चलाया तो देखा कि एक नक्सली कैंप भी बना हुआ है. जवानों की टीम ने नक्सलियों के बनाए कैंप को भी ध्वस्त कर दिया. कैंप से हथियार और गोला बारूद भी मिले हैं. जवानों ने इलाके में नक्सलियों की धरपकड़ के लिए सघन सर्चिंग अभियान चला रखा है.
जवानों ने बड़ी ही जांबाजी से नक्सलियों का मुकाबला किया. जवानों ने मौके पर ही दो नक्सलियों को ढेर कर दिया. बेदरे में नक्सलियों ने अपना कैंप भी बना रखा था. जवानों ने नक्सलियों के कैंप को जमीदोज कर दिया. घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारुद मिले हैं. – जितेंद्र यादव, एसपी बीजापुर
गंगालूर थाना इलाके में सर्चिंग के दौरान जवानों ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए नक्सली आईईडी ब्लास्ट में शामिल रहे हैं. पकड़े गए दोनों माओवादी मिलिशिया के सदस्य हैं और गंगालूर इलाके में सालों से सक्रिय थे. पुलिस के मुताबिक डीआरजी के जवान आम दिनों की तरह सर्चिंग पर निकले थे. सर्चिंग के दौरान जंगल में संदिग्ध रूप से दोनों को देखकर जवानों ने उनका पकड़ा तो पता चला कि दोनों हार्डकोर नक्सली हैं.

Related Articles

Back to top button