अपराधछत्तीसगढ़

बीच चौक में 10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो हुआ वायरल!

Advertisement

पीड़ित किसान ने कलेक्टर से की शिकायत !

09-जनवरी,2021
कवर्धा-[सवितर्क न्यूज़] धान पंजीयन रिपोर्ट बनवाने के नाम पर किसान से 10 हजार रुपये की रिश्वत लिये जाने का मामला सामने आया है। पटवारी द्वारा किसान से रिश्वत लिये जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, साथ ही किसान ने कलेक्टर से रिश्वतखोर पटवारी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग करते हुए शिकायत की है।
पंडरिया ब्लॉक के ग्राम चतरी के पटवारी राजू मरावी द्वारा धान पंजीयन के नाम पर भरे चौराहे में खुलेआम पैसे की मांग करने के साथ ही पैसा लिए जाने का विडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने कलेक्टर से शिकायत की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने पंडरिया SDM को निर्देश कर कहा तत्काल चतरी हल्का के पटवारी राजू मरावी के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने कहा है।
आरोप है, कि पटवारियों की हड़ताल के दौरान आरोपी पटवारी ने किसान को 10 हजार रुपये कवर्धा आकर देने के लिए कहा गया। जहां किसान अपने दो – तीन साथियों के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचा और उसने पटवारी को 10 हजार रुपये की रिश्वत दी। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें पटवारी पैसे लेते नजर आ रहा है।

मामले में वीडियो बनाने वाले किसान ने बताया कि धान पंजीयन के एवज में बार-बार रुपए की मांग पटवारी द्वारा की जा रही थी। पटवारी की शिकायत आज कवर्धा कलेक्टर से किया गया। शिकायत में कहा गया है, कि आरोपी पटवारी भोले – भाले किसानों से इसी तरह रिश्वत वसूल कर धान पंजीयन कर रहा है। किसान ने पटवारी को बर्खास्त करने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button