अपराधबिलासपुरमुख पृष्ठ

बिलासपुर में 15 लाख की चोरी का खुलासा, सूने मकान से बेटा उड़ाता था जेवर”महिला समेत तीन गिरफ्तार..!

Advertisement

Bilaspur News: कोयला व्यवसायी के मकान में चोरी कर उड़ा रहे थे मौज, महिला समेत तीन गिरफ्तार
बिलासपुर: तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द के सुने मकानो में चोरी आम बात हो गई. लगातार पीड़ित पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचने लगे. इसके बाद तोरवा पुलिस ने एक टीम बनाई और चोरों की तलाश शुरू कर दी.
सूने मकानों में चोरी का खुलासा

 मुखबिर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अटल आवास के रहने वाले पक्का उर्फ प्रकाश जेम्स को पकड़ा. उससे पूछताछ करने एसीसीयू टीम को सौंप दिया. एसीसीयू टीम ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी पक्का ने अपने साथी अटल आवास में रहने वाले ओमप्रकाश नेताम के साथ मिलकर देवरीखुर्द में चोरी करने की बात कबूली.
बेटे के चोरी में मां भी देती थी साथ

आरोपी ने बताया कि उसने आकाश सिंघल,शैलेंद्र श्रीवास्तव,अमृत लाल यादव, अनीता शर्मा के सूने मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने ये भी बताया कि उसकी मां इन्द्राणी बाई भी इस काम में साथ देती थी. वह चोरी के जेवर खपाने का काम करती थी. इस खुलासे के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

15 लाख रुपये का सामान बरामद

कोतवाली सीएसपी पुजा कुमार ने बताया कि सूने मकान में चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. उनके कब्जे से 15 लाख रुपए का सामान जब्त किया गया है. जिसमें सोने के कई गहने और चांदी के जेवर शामिल है. आरोपी ने चोरी की रकम में अपने लिए नई गाड़ी भी खरीदी थी. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही अपने पहनने के लिए कई नए कपड़े भी खरीदे थे. आरोपी पक्का उर्फ प्रकाश ने पहले भी चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है.

Related Articles

Back to top button