बिलासपुर

बिलासपुर में दो शिक्षकों के घर चोरी, ताला तोड़कर गुल्लक और बर्तन तक उठा ले गए चोर; दिवाली मनाने गए थे गांव

Advertisement

बिलासपुर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। अब चोरों ने दो शिक्षकों के घर को निशाना बनाया है। सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाले शिक्षक दीपावली मनाने के लिए अपने गांव गए थे। चोर ताला तोड़कर मकान से गहने, नगदी सहित गुल्लक ले गए। वहीं मस्तुरी क्षेत्र निवासी शिक्षक के फार्म हाउस से चोर गहनों के साथ बर्तन, पंखे तक ले गए।
सिविल लाइन के डीडी नगर निवासी दुष्यंत कुमार रजक गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के शासकीय स्कूल में शिक्षक हैं। 14 नवंबर की दोपहर 12 बजे मकान में ताला बंद कर परिवार सहित दीपावली मनाने गांव पेंड्रा गए थे। मकान की देखरेख के लिए चाबी अपने मामा राम नरेश निर्मलकर को दे गए। 16 नवंबर की शाम करीब 4.30 बजे मामा राम नरेश ने फोन कर मकान का ताला टूटा होने की सूचना दी।

अलमारी का लॉकर तोड़कर ले गए नगदी और गहने
मामा ने बताया कि 15 नवंबर की शाम 6 बजे घर में दिया जलाकर ताला लगाकर गया था। इस पर दुष्यंत घर लौटे तो देखा कि सारे ताले टूटे पड़े हैं। अंदर के दरवाजे भी खुले थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली थी और लॉकर भी टूटा हुआ था। चोर अलमारी में लगे लॉकर में रखे 25 हजार रुपए, गुल्लक में रखे 10 हजार रुपए, मटर दाने के आकार के 6 सोने के मोती चोरी कर ले गए थे।

फार्म हाउस की खिड़की व दरवाजा तोड़कर सिलेंडर, बर्तन चोरी
वहीं गतौरा निवासी रिटायर्ड शिक्षक अनुज कुमार राठौर का भर्रीखार, मस्तुरी में फार्म हाउस है। वहां राजू चंद्राकर रहता है और खेतों की देखरेख करता है। 15 नवंबर को 3 बजे राजू फार्म हाउस में ताला लगाकर अपनी दीदी के घर चला गया। अगले दिन अनुज कुमार फार्म हाउस पहुंचे तो खिड़की-दरवाजे का ताला टूटा था। वहां से सिलिंग फेन, गैस सिलेंडर, कड़ाही, स्टील के बर्तन सहित अन्य सामान गायब था।

Related Articles

Back to top button