अपराधबिलासपुर

बिलासपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता; 60 वर्षीय दिव्यांग ने रची थी डकैती की साजिश… 6 गिरफ्तार, बिजली ऑफिस में हुई डकैती का पर्दाफाश…!

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट राकेश खरे

पुलिस को मिली बड़ी सफलता; 60 वर्षीय दिव्यांग ने रची थी डकैती की साजिश… 6 गिरफ्तार, बिजली ऑफिस में हुई डकैती का पर्दाफाश…!

बिलासपुर -दयालबंद स्थित बिजली ऑफिस में हुई डकैती के मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने बताया कि, 60 वर्षीय दिव्यांग पिंटू यादव ने डकैती करने की साजिश रची थी. घटना के कुछ घंटे पूर्व पिंटू यादव ने एटीपी मशीन कार्यालय में जाकर रेकी की थी. पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में बनी टीम ने घटना के कुछ चंद घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पकड़े गए आरोपी में मुख्य सरगना पिंटू यादव, विक्की सिंह, मंगल सिंह गौड़, राजा गौड़,शुभम बैस और एक नाबालिग शामिल है, घटना का एक आरोपी धर्मेंद्र यादव अभी भी फरार है, पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई रकम 13 लाख 33 हज़ार मे से 11 लाख ₹70000 बरामद कर लिया है. आरोपियों ने घटना के वक्त जो पिस्टल निकाला था वह भी नकली निकला. मैं घटना में प्रयुक्त औजार पुलिस ने जप्त कर लिए हैं.

मरघट में जाकर किए पैसे का बंटवारा:- पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने बताया कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद दयालबंद स्थित मधुबन शमशान घाट में जाकर पैसों का बंटवारा किया और अपने अपने रास्ते निकल गए. घटना के बाद आरोपियों ने अपना मोबाइल बंद कर लिया था. आरोपियों के रतनपुर और खुटाघाट के पास होने की बात पर भी पुलिस वहां भी दबिश दी थी.





घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर राजेंद्र जयसवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल देव शर्मा, सीएसपी कोतवाली पूजा कुमार, सिविल लाइन सीएसपी संदीप पटेल, कोतवाली निरीक्षक प्रदीप आर्य, ACCU प्रभारी निरीक्षक हरविंदर सिंह सहित टीम वर्क के कारण कुछ घंटे में आरोपी पकड़े गए।

Related Articles

Back to top button