अन्यछत्तीसगढ़

बिजली दर बढ़ोतरी को लेकर भाजपा ने दिया धरना

Advertisement

बिजली दर बढ़ोतरी को लेकर भाजपा ने दिया धरना,,,

संवाददाता सिरोंज विश्वकर्मा

बीजापुर – प्रदेश सरकार ने हाल ही में बिजली दर में बढ़ोतरी की है जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने एकदिवसीय धरना दिया व राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।
भाजपा का आरोप है कांग्रेस सरकार में आने से पूर्व घोषणा पत्र में बताया था बिजली बिल हाफ किया जाएगा लेकिन अब ठीक विपरीत बिजली दर में वृद्धि किया गया है जो जनता के जेब मे डाका और वादे से मुकरना है।
पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे महज सत्ता के लिए जनता को लुभाने व सस्ते वादे किये थे,इससे आज मुकर गए और जनता के बोझ के लिए 5-6% वृद्धि कर दिए वही दूसरी ओर स्टील की दरें 16% घटाकर बड़ी राहत देने लगे हैं। वादा जनता से करके पूंजीपतियों को राहत देने में भूपेश बघेल लगे हुए हैं।
इसके विरोध में भाजपाइयों ने अपने कार्यालय के सामने एकदिवसीय धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया,बिजली बिल में बढ़ोतरी हुई दर को सरकार कम नही करती है तो आने वाले समय मे भाजपा विरोध तेज करने की बात कह रही है।इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार, जिला उपाध्यक्ष उर्मिला तोकल,जिला राम राना,घासीराम नाग,डोलेश्वर झाड़ी,भुवन सिंह चौहान,फूलचंद गागड़ा,माया झाड़ी, बसन्ती लिंगम,सुंदर पुजारी,मिनन्त कुरसम, के. यशराज,सुरेश परतागिरी,गोलू नाग,संतोष पुजारी,दीपक भट्ट,पूजा पोंदी,रंभा झा,अभिषेक पवार,राजशेखर राव,प्रताप यादव सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button