Uncategorizedछत्तीसगढ़राजनीति

पूर्व नेता प्रतिपक्ष,धरमलाल कौशिक का आरोप… बिजली दफ्तर में घुसकर चाकू की नोंक पर लूट की बड़ी वारदात का हवाला देते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला…..!

Advertisement

बिगड़ चुकी है छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था,… पूर्व नेता प्रतिपक्ष,धरमलाल कौशिक का आरोप… बिजली दफ्तर में घुसकर चाकू की नोंक पर लूट की बड़ी वारदात  का हवाला देते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला…..!

रायपुर : पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिलासपुर में बिजली दफ्तर में घुसकर चाकू की नोंक पर लूट की बड़ी वारदात  का हवाला देते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है।

कौशिक ने कहा कि शासकीय खजाने को लुटेरे लूट रहे हैं और प्रदेश को कांग्रेस सरकार लूट रही है। सरकारी महकमे भी लुटेरों से सुरक्षित नहीं  हैं तो जाहिर है कि आम जनता का हाल क्या होगा।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि  चार साल से घरों में डाके पड़ रहे हैं, चोरी हो रही है, पुलिस उसको रोकने में सफल नहीं है। अब सरकारी  कार्यालय के संग्रहण केंद्र से भी लुटेरे रकम लूटकर ले जा रहे हैं। पुलिस अब तक अक्षम है।

लुटेरों को पकड़ नहीं पाई। बिलासपुर में सहायक यंत्री के दफ्तर से चाकू की नोंक पर लुटेरे 13 लाख रुपये लूटकर ले गए। पुलिस देखती ही रह गई। अब तक लुटेरों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि यह बेहद चिंता का विषय है। आखिर यह अपराधों का सिलसिला कहां जाकर रुकेगा। हालात काबू में कैसे होंगे।  पूरे प्रदेश में यह स्थिति है। सरकार सोई हुई है। अपराधियों का जिस प्रकार से मनोबल बढ़ा हुआ है, वह साबित कर रहा है कि कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। जिस प्रकार से सरकारी खजाना लुट रहा है, उससे स्पष्ट है कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज कहां रह गया है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ में तब्दील कर दिया है। सरकार जनता को लूट रही है और लुटेरे सरकार को लूट रहे हैं। यहां जंगल राज कायम है। सरकार फौरन नीम बेहोशी से बाहर निकले और कानून व्यवस्था की स्थिति सुधारने की जिम्मेदारी निभाये। अपराधियों को निरंकुश होने से रोके। ताकि छत्तीसगढ़ लुटेरों की  गिरफ्त से मुक्त हो।

Related Articles

Back to top button