छत्तीसगढ़

बाइक ,ट्रक की टक्कर 2 की मौके पर मौत 1 घायल

Advertisement

बिलासपुर ।तेज़ रफ़्तार की वजह से सड़क हादसों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। जिससे न्यायधानी में सड़क हादसों में मरने वाले लोगों की लिस्ट लागतार बढ़ रही है। आपको बता दें हाल ही में बिलासपुर स्थित पुर्व मंत्री के बंगले के सामने दो बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई थी, जिससे एक युवक को सर में गभीर चोटें आई थी, वही अब जिले के रतनपुर इलाके में बुधवार की सुबह एक सड़क हादसा हो गया।

जिसमे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई,वही एक युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। यह हादसा बाइक पर सवार युवकों के एक ट्रक से टकरा जाने की वजह से हुआ। इस हादसे की जानकारी मिलते ही रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई।और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक ही बाइक पर तीन युवक सवार थे । तेज रफ्तार में यह युवक रतनपुर की ओर जा रहे थे। पोड़ी मोड़ के पास एक ट्रक बैक हो रहा था। ड्राइवर ट्रक को अचानक रिवर्स गेयर पर सड़क पर ले आया। युवकों की बाइक भी तेज रफ्तार में थी उन्हें संभलने का मौका नहीं मिला, और वो सीधे ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराए।इस हादसे में एक युवक दूर छिटकर कर गिर गया। मगर दो युवकों की इस जबरदस्त टक्कर में जान चली गई। दोनों ही मृतक लहंगा भाटा गांव के रहने वाले थे। घायल युवक झलफा का निवासी है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button