अपराधबिलासपुर

बस स्टैंड के होटल से शराब की अवैध शराब बिक्री करने वाला बिलासपुर पुलिस के हत्थे चढा..31 पव्वा देसी शराब बरामद….

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट मोहम्मद रज्जब

बस स्टैंड के होटल से शराब की अवैध शराब बिक्री करने वाला बिलासपुर पुलिस के हत्थे चढा..31 पव्वा देसी शराब बरामद….

बिलासपुर में शराब और नशे के सामान की अवैध बिक्री करने वाले सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई के करने लगातार मुहिम चलाकर कार्रवाई करने का निर्देश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा समय-समय पर दिया जाता रहा है। सिरगिट्टी पुलिस के द्वारा भी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेंद्र जायसवाल और नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती स्नेहिल साहू के मार्गदर्शन में नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार निगरानी और कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सिरगिट्टी पुलिस को सूचना मिली कि हाईटेक बस स्टैंड तिफरा में आस्था नामक नाश्ते की दुकान का संचालक मनोज सिंधी अपनी दुकान में शराब रखकर उसकी अवैध रूप से बिक्री तथा भंडारण कर रहा है।

मुखबिर से मिली इस सूचना पर थाना प्रभारी सिरगिट्टी ने एक टीम गठित कर हाईटेक बस स्टैंड में आस्था नामक नाश्ते की दुकान पर छापामारी की। वहां से पुलिस को 31पौव्वा देसी मदिरा तथा नगद रकम जप्त की।

दुकान में शराब रखकर बिक्री करने के आरोप में दुकान के संचालक बिलासपुर सरकंडा के रहने वाले 45 वर्षीय मनोज मोटवानी पिता स्वर्गीय पारूमल मोटवानी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय न्यायिक रिमांड पर आज भेजा गया। इस प्रकरण की कार्रवाई में थाना प्रभारी पौरुष पुर्रे, प्रधान आरक्षक शोभित केवट आरक्षण शशीकांत जायसवाल अशफाक खान जितेंद्र यादव अशोक कोर्राम एवं संजय यादव की अहम भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button