छत्तीसगढ़राजनीति

फड़ मुशी बनकर शो बाजी कर रहे हैं विधायक – मुदलियार…!

Advertisement

फड़ मुशी बनकर शो बाजी कर रहे हैं विधायक – मुदलियार…!
बीजापुर- क्षेत्रीय विधायक लगातार क्षेत्र के विकास में विफल हुए हैं इसलिए अपनी साख बचाने लगातार ड्रामेबाज़ी से बाज नही आ रहे, इस बीच फड़ मुंशी बनकर राजनीतिक शो बाजी कर रहे हैं। उक्त वक्तव्य भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने दी है।
भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर स्थानीय विधायक विक्रम मंडावी के पर तीखा हमला किया है। प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि क्षेत्रीय विधायक विकास कार्यो में लगातार विफल होने के बाद अब शो बाजी कृत्य में उतर आए हैं,अभी हाल ही में तेंदूपत्ता तोड़ाई खत्म होने के बाद हितग्राहियों का नगद भुगतान हो रहा है और यह कोई पहली दफा नही हो रहा है लेकिन विधायक यहां राजनीतिक रोटी सेकने और अपनी विफलता को छुपाने के लिए फंड मुंशी बनकर ग्रामीणों के बीच राशि भुगतान करते शो बाजी कर रहे हैं।
वहीं मुदलियार ने आगे कहा कि यह पैसा हितग्राहियों का मेहनताना है न कि विधायक कोई मुफ्त की रेवड़ी बांट रहे है। जो बेवजह ही ग्रामीणों को परेशान करने की मंशा से घण्टों बैठाकर राजनीतिक भाषण बाजी करते फिर रहे हैं। जबकि इससे पूर्व फड़ मुशियों के माध्यम से फड़ों में राशि भुगतान की जाती रही है, इसमें विधायक का क्या योगदान है जनता को बताना क्या चाह रहे हैं यह समझ से परे हैं। वास्तव में इनके पास क्षेत्र के लिए कोई नीति नही है अब वक्त बीत गया चुनावी भय है इसलिए फड़ मुंशी बनने से भी इन्हें कोई परहेज नही। चूंकि इनके पास आज पर्यन्त तक जनता का कोई कार्य किया नही अब जनता के बीच जाने का बहाना तलाश रहे हैं इनका शो बाजी प्लॉप हो चुका है,जनता इन्हें परख चुकी है विधायक अपना काम छोड़ दूसरे के कार्य क्षेत्र में टांग अड़ा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button