अन्यछत्तीसगढ़

प्रदेश में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट.. अगले 24 घण्टे में इन जिलों में होगी बारिश..

Advertisement

प्रदेश में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट.. अगले 24 घण्टे में इन जिलों में होगी बारिश..


मनोज शुक्ला, रायपुर-छग समेत देश के कई इलाकों में भारी बारिश की आशंका है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटो के लिए जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है उनमें, जशपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर, बलोदाबाजार, धमतरी, कांकेर, नारायणपुर व महासमुंद है। इन इलाकों में गरज चमक के साथ माध्यम से भारी बारिश हो सकती है।के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, व बीजापुर के जिलों में एक दो स्थानों पर गरज चमक के साथ भारी से अति भारी वर्षा होने की संभावना है।वहीं मौसम विभाग ने अगले 48 घंटो के दौरान इन जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया हैं, उनमें सरगुजा, सूरजपुर, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, रायपुर, बलोदाबाजार, दुर्ग बेमेतरा व कबीरधाम जिलें में गरज चमक के साथ माध्यम से भारी वर्षा हो सकती है।
अलर्ट के मुताबिक महासमुंद, बस्तर, कोंडागांव, सुकमा, कांकेर, व नाराणपुर जिलों में अति भारी वर्षा होने की संभावना है। वहीं अगले 48 घंटो के लिए जिन जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी किया हैं, उनमें गरियाबंद, धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, दंतेवाड़ा व बीजापुर जिला में गरज चमक के साथ भारी से अति भारी तथा एक दो स्थानों पर चरम भारी वर्षा होने की संभावना है।
प्रदेश में सबसे कम तापमान की बात की जाये तो पेंड्रारोड में 20.8 C दर्ज की गयी है। सर्वाधिक अधिकतम तापमान बिलासपुर में 31.6 C दर्ज की गयी है।

Related Articles

Back to top button