छत्तीसगढ़

पैरोल पर छूटे कैदी से भिलाई पावर हाउस बस स्टैंड के पास मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

Advertisement

रायपुर। भिलाई में हत्या के अपराध में सजा काट रहा एक कैदी 10 दिनों की पेरोल पर बाहर आया। वो पावर हाउस बस स्टैंड के पास स्थित अपने परिचित की दुकान पर गया था। वहां पर सार्वजनिक मूत्रालय के पास वो बाथरूम कर रहा था। इसी दौरान कार सवार दो लोग वहां पहुंचे। वहां पर खुले में बाथरूम करने की बात को लेकर उनके बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद आरोपितों ने पेरोल पर आए अपराधी से मारपीट की। शिकायत पर छावनी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट स्टेडियम के पास रहने वाला जसपाल सिंह हत्या के अपराध में 10 साल से बंद है, वो 10 दिनों के पेरोल पर बाहर आया था। जसपाल सिंह बुधवार की शाम को पावर हाउस बस स्टैंड के पास अपने परिचित की दुकान पर गया था। इसी दौरान कार क्रमांक सीजी-04 एलवी 3543 में सवार दो लोग वहां पहुंचे और विवाद शुरू कर दिया।आरोपितों ने लात और मुक्के से उससे मारपीट की। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपितों का जलपाल सिंह से कोई पुराना विवाद था या तात्कालिक विवाद। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।
इस मामले में छावनी टीआइ गोपाल वैश्य ने बताया कि शिकायतकर्ता जसपाल सिंह करीब 10 साल पहले हत्या के मामले में जेल गया था। वो अभी पेरोल पर छूटा था। उससे मारपीट करने वाले आरोपितों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। कार नंबर के आधार पर पतासाजी की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही विवाद का वास्तविक कारण भी पता चल सकेगा

Related Articles

Back to top button