अपराधछत्तीसगढ़

पूर्व सरपंच को जान से मारने की धमकी… पर्चे फेंककर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का लगाया आरोप… माओवादी बोले- जन अदालत लगाकर मारेंगे…

Advertisement
ब्यूरो रिपोर्ट प्रमिला नेताम

पूर्व सरपंच को जान से मारने की धमकी… पर्चे फेंककर नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का लगाया आरोप… माओवादी बोले- जन अदालत लगाकर मारेंगे…

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में माओवादियों ने एक पूर्व सरपंच को जान से मारने की धमकी दी है। माओवादियों ने पूर्व सरपंच पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। इलाके में भारी संख्या में बैनर पोस्टर चस्पा कर माओवादियों ने जन अदालत में सजा देने की बात कही है। हालांकि, पुलिस ने बैनर-पोस्टर को बरामद कर लिया है। इधर, इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। मामला आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, कांकेर जिले के आमाबेड़ा इलाके के बड़े तेवड़ा गांव के पूर्व सरपंच लखमू राम सर्फे पर माओवादियों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। माओवादियों ने बैनर के माध्यम से रेखा है कि, पूर्व सरपंच पुलिस का मुखबिर है। वो मजदूरों का पैसा गबन करने, नौकरी लगाने के नाम पे उगाही करने का काम करता है। इसके अलावा ठेकेदारों से नक्सलियों ने नाम पर पैसों की उगाही करने का भी आरोप लगाया है।

माओवादियों ने बीच गांव में बैनर-पोस्टर चस्पा कर और पर्चे फेंक कर पूर्व सरपंच को जन अदालत लगाकर जान से मारने की धमकी दी है। इधर जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंचकर बैनर पोस्टर को निकाल दिया गया है। हालांकि नक्सलियों की इस करतूत की वजह से पूर्व सरपंच और उनके परिवार समेत गांव में दहशत का माहौल है।

Related Articles

Back to top button