छत्तीसगढ़बिलासपुर

पुलिस के कार्यक्रम में पुलिस पर ही भड़के विधायक पाण्डेय गिनाई खामियाँ और लगाए गंभीर आरोप

Advertisement

09-नवम्बर,2020
बिलासपुर-{सवितर्क न्यूज़} पुलिस थाना सरकंडा और तारबाहर के नवनिर्मित थाने के वर्चुअल उद्घाटन किया गया,जिसमें विधायक शैलेश पाण्डेय ने दिखाया रौद्ररूप पुलिस के कार्यक्रम में ही पुलिस की गिनाई खामियां और लगाए गंभीर आरोप, विधायक शैलेश पाण्डेय ने इस अवसर पर नवनिर्माण थाने की शुभकामनाएं देते हुए सीधे पुलिस पर बरस पड़े। विधायक पाण्डेय ने साफ तौर पर कहा कि शहर की पुलिस अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से पूरी नहीं कर रही हैं, जिस वजह से आम जनता और व्यापारी परेशान हो रहे हैं।विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा कि इसी थाने में मेरे खिलाफ एफआईआर लिखी गई थी और आज ही थाने के बाहर आप मेरा नाम लिख रहे हैं।
विधायक शैलेश पाण्डेय यही नही रुके ट्रैफिक पुलिस व्यवस्था को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि त्यौहार के सीजन में पुलिस व्यवस्था कम बना रही हैं वसूली करने में लगी हुई हैं। आम जनता सहित व्यापारी चालान से परेशान हैं। कहीं भी गाड़ी पार्किंग करने 2 मिनट रुक जाने पर ट्रैफिक पुलिस सीधे-सीधे चालान काट दे रही है। विधायक ने साफ तौर पर कहा की अब थानों में काम के रेट लिस्ट लगा देने चाहिए कि किस काम को करने में कितने पैसे पुलिस को देने होंगे। विधायक ने बताया कि आज भी शहर में कई हुक्का बार चल रहे हैं,जिन पर कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है।
लॉक डाउन में देर रात ट्रक से सामान खाली करवाने पर पुलिस द्वारा व्यापारी को थाने में ले जाकर बैठाया गया,पैसे की मांग की गई, एक गरीब सब्जी वाले से भी पुलिस वसूली करने में पीछे नही है,विधायक शैलेश पाण्डेय के गुस्से को देखते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने विधायक को लिखित में शिकायत देने की बात कही।

Related Articles

Back to top button