अन्यछत्तीसगढ़दुर्घटना

पाली दिनदहाड़े गाँव में घुसे जंगली सुअर ने बुज़ुर्ग पर किया हमला हमले मे बुजुर्ग की हुई मौत

Advertisement

पाली दिनदहाड़े गाँव में घुसे जंगली सुअर ने बुजुर्ग पर किया हमला, हमले मे बुजुर्ग की हुई मौत… विधायक श्री केरकेट्टा की पहल पर मिली 25 हजार की सहायता राशि

पाली,शशि मोहन कोशला-गांव में दिन दिनदहाड़े घुस आए जंगली सूअर ने एक बुजुर्ग पर हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की पाली थाने व वन विभाग को सूचना दे दी गई है। क्षेत्रीय विधायक मोहित राम केरकेट्टा की पहल पर वन विभाग ने मृतक के परिजनों को ₹25000 की तात्कालिक सहायता राशि दी।
अंतर्गत ग्राम खैरा डुबान में आज दोपहर पास के जंगल से एक जंगली सूअर घुस आया और उसने घर किनारे धूप में तफ़रीश कर रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग रामसिंह पिता फगुन सिंह गोड़ पर अचानक हमला कर दिया। जंगली सूअर का हमला इतना आक्रामक था कि मौक़े पर ही बुज़ुर्ग की मौत हो गई। जंगली सूअर ने अपने थूथन ,सिंग और तीखे दातों से बुज़ुर्ग के गले पर गहरी चोटें दी। जिससे मौक़े पर ही उसके प्राण पखेरू उड़ गए। ग्रामीणों ने किसी तरह जंगली सूअर को खदेड़ा। घटना की पाली थाने एवं वन विभाग पाली को सूचना दे दी गई है। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक मोहित राम केरकेट्टा के प्रतिनिधि अनिल गुप्ता ने घटना की सूचना विधायक को दी। जिनकी पहल पर वन विभाग के पाली वन परीक्षेत्र अधिकारी के. एन. जोगी ने तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई और परिजनों को ₹25000 नगद दिए।

Related Articles

Back to top button